अन्ना हजारे ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी बायोपिक का बहुत जल्द प्रचार करते देखे जायेगे। जाने पूरी खबर…

0
90

​नई दिल्ली: सामाजिक कार्यकर्ता किसन बाबूराव हजारे उर्फ अन्ना हजारे अपने जीवन पर आधारित आगामी फिल्म ‘अन्ना : किसन बाबूराव हजारे’ के प्रचार के सिलसिले में लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में शामिल होंगे. सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, ‘अन्ना हजारे शुक्रवार देर शाम शो के लिए शूटिंग करेंगे. वे पहली बार किसी टीवी शो का हिस्सा बनेंगे. अन्ना अपनी बायोपिक का प्रचार करने के लिए आ रहे हैं. यह निश्चित रूप से एक रोचक प्रकरण बनने जा रहा है.’

130 मिनट लंबी हिंदी फिल्म

‘अन्ना : किसन बाबूराव हजारे’ 130 मिनट लंबी हिंदी फिल्म है, जो एक साल से अधिक समय तक अन्ना के पैतृक गांव रालेगण सिद्धी, अहमदनगर (महाराष्ट्र), मुंबई, नई दिल्ली, जम्मू एवं कश्मीर, लद्दाख और राजस्थान में फिल्माई गई है.

मराठी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता ने किया निर्देशन

फिल्म का निर्माण राइज पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड और निर्देशन शशांक उदापुरकर ने किया है. पहली बार निर्देशन कर रहे शशांक मराठी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता हैं. उन्होंने फिल्म में अन्ना हजारे का किरदार निभाने के साथ ही फिल्म का संवाद और पटकथा भी लिखी है.

फिल्म में दिखाया जाएगा अन्ना हजारे का जीवन

शशांक के अलावा फिल्म में अभिनेत्री तनिषा मुखर्जी भी हैं, जो एक युवा पत्रकार के रूप में हजारे की सामाजिक-राजनीतिक जीवन से जुड़ी कठिनाइयों को रिकॉर्ड करती हैं. इस हिंदी बायोपिक में तीन गीतों को भी शामिल किया गया है.

‘द कपिल शर्मा शो’ से कपिल शर्मा, नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, अली असगर और सुमोना चक्रवर्ती जैसे कलाकार जुड़े हुए हैं.

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here