अपने रंग दिखाने लगी ये आम आदमी पार्टी ! वाह अन्ना ने क्या उपहार दिया इस देश को !

0
28

दिल्ली पुलिस ने रविवार को ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान को महिला से छेड़छाड़ और धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है. उसके विरोध में आप आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने सड़क जाम की ! गौरतलब है की राजनीती बदलने की बात करने वाली यह पार्टी इस स्तर तक गिर गयी की जाम में फंसी एक एम्बुलेंस तक की इन्हें परवाह नहीं हुई ! आप नीचे दी गयी विडियो में देख सकते हैं की कैसे एक युवती इनसे जाम से निकलने की फ़रियाद कर रही है ! वहीँ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ता एक व्यक्ति के बदले विधायक के महत्व का ज्यादा गुणगान कर रहे हैं ! क्या सच में ये पार्टी इन्ही उद्देश्यों के लिए आई थी ? दिन रात मोदी विरोध में अरविन्द केजरीवाल और इनके कार्यकर्ता ये भी भूल गए हैं की काठ की हांडी एक बार ही चढ़ती है !

नीचे  पढ़े पूरी खबर 

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) राजीव रंजन ने बताया, “हमने रविवार सुबह विधायक को गिरफ्तार कर लिया है. शिकायतकर्ता ने बताया है कि आरोपी उन्हें धमकी दे रहा है और साक्ष्यों से छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहा है. हम अब उन्हें अदालत में पेश करेंगे.”

महिला से छेड़छाड़ में फंसे 'आप' विधायक अमानतुल्ला खान गिरफ्तार

अमानतुल्ला खान की गिरफ्तारी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, मोदीजी ने आम आदमी पार्टी के एक और विधायक को गिरफ्तार करवाया.

गौरतलब है कि 35 वर्षीय महिला ने 20 जुलाई को ‘आप’ विधायक अमानतुल्ला खान पर कथित तौर पर धमकी देते हुए गंभीर परिणाम भुगतने की शिकायत दर्ज कराई थी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण दिल्ली के जामिया नगर थाने में विधायक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी)की धारा 506 (धमकी देने) और 509 (शब्दों, भावों या कार्यो से महिला का अपमान करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

महिला की ओर से दर्ज शिकायत के मुताबिक, उसने 10 जुलाई को विधायक को फोन कर उन्हें खस्ताहाल बिजली आपूर्ति से अवगत कराया, जिसके बाद वह दक्षिण दिल्ली के बाटला हाउस क्षेत्र में उनके निवास स्थान पर गई. वहां मौजूद विधायक के एक समर्थक ने महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी.

शिकायतकर्ता का आरोप है कि आप समर्थक ने उसे बताया कि वह विधायक के आदेश पर उसके साथ गाली-गलौच कर रहा है !

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here