उरी हमले के बाद भारत के प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी आज देंगे भाषण, पाकिस्तान को लेकर सामने आएगा भारत का रुख। जाने पूरी खबर….

0
31

कोझीकोड में आज दोपहर बाद पीएम नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे. भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़े तनाव और उरी अटैक के बाद ये पहला मौका होगा जब पीएम सीधे अपनी बात रखेंगे. इधर, सरकार पर पाकिस्तान पर कार्रवाई करने का दबाव भी बढ़ चुका है, ऐसे में सबकी नजरें पीएम के भाषण पर रहेंगी.

चल रही BJP नेशनल काउंसिल की बैठक
पीएम मोदी बीजेपी की नेशनल काउंसिल की मीटिंग में भाग लेने के लिए कोझीकोड में होंगे. मीटिंग शुक्रवार को शुरू हो चुकी है और इसमें बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व सहित 1700 नेता शामिल हो रहे हैं. मोदी शनिवार और रविवार को बैठक में शामिल रहेंगे. इस दौरान उरी हमले को लेकर चर्चा हो सकती है. भारत की सुरक्षा और विदेश नीति पर सरकार नया रूप अख्तियार कर सकती है. राष्ट्रीय परिषद बीजेपी की सबसे बड़ी डिसिजन मेकिंग बॉडी है

अमित शाह पहले से हैं कोझीकोड में
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पहले ही कोझीकोड पहुंच चुके थे. कोझीकोड में अमित शाह के पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. तीन दिनों की बैठक में बीजेपी के वरिष्ठ नेता, बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, बीजेपी के केंद्रीय मंत्री, लोकसभा और राज्यसभा के सांसद और बीजेपी के विधायक शामिल हो रहे हैं. बीजेपी जनसंघ के अध्यक्ष रहे दीनदयाल उपाध्याय की जन्म शताब्दी मना रही है. इस बैठक में दीनदयाल उपाध्याय के गरीबों के विकास के एजेंडा को आगे बढ़ाने पर भी बात होगी.

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here