एक और फिल्म हुई रिलीज़ से पहले लीक – रजनीकांत की फिल्म काबाली हुई ऑनलाइन लीक

0
37

इंटरनेट पर लीक होने से बचाने के लिए तमाम कोशिशों के बाद भी  कबाली लीक हो गई है । जी हां एक रिपोर्ट के मुताबिक सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म गैरकानूनी रूप से कुछ वेबसाइट्स पर उपलब्ध  हैं। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, हमने हमारी फिल्म के इस लिंक को इंटरनेट से हटाने के लिए प्रशासन से बात की है।

खैर ये सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म है, और उनकी फिल्म के लिए लोगों की एक्साइटमेंट को रोकना मुश्किल होता है। बता दें कि पाइरेसी को रोकने के लिए फिल्म के प्रड्यूसर मद्रास हाईकोर्ट भी गए थे। उन्होंने पाइरेसी को बढ़ावा देने वाली साइट्स पर रोक लगाने की मांग की थी। इस  मामले को गंभीरता से लेते हुए 15 जुलाई को मद्रास हाईकोर्ट ने 169 सर्विस प्रोवाइडर्स को गैरकानूनी तरीके से फिल्म को ऑनलाइन उपलब्ध कराने के खिलाफ बैन किया था।

कोर्ट ने यह भी आदेश दिया था कि केबल टीवी ऑपरेटर, बस और टैक्सियां भी फिल्म को नहीं दिखा सकतीं। रिलीज से पहले फिल्म लीक होने के मुद्दे पर CBFC चीफ पहलाज निहलानी ने कहा कि बड़े स्टार्स को फिल्म लीक होने से डरना नहीं चाहिए, क्योंकि इससे उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने यह भी कहा कि उनके मुंबई बोर्ड ने ‘कबाली’ को सर्टिफिकेट नहीं दिया है, बल्कि चेन्नई कार्यालय से फिल्म पास की गई है।

निहलानी ने कहा, “अब पाइरेसी करने वालों ने रजनीकांत को भी नहीं बख्शा। ‘कबाली’ को चेन्नई में सेंसर किया गया था, सो, हमारे मुंबई ऑफिस से उसका कोई लेना-देना नहीं है। इससे पहले, यह सलमान खान की ‘सुल्तान’ के साथ हुआ था। बहरहाल, मुझे नहीं लगता, बड़े सितारों वाली फिल्मों के कलेक्शन पर इस तरह लीक होने से कोई फर्क पड़ेगा। लीक का असर छोटी फिल्मों पर पड़ता है, जिनमें ए-लिस्ट वाले सितारे नहीं होते… ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ इसका उदाहरण हो सकता है।”

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here