करन जोहर ने कहा की पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने से आतंकवाद ख़त्म नही होगा। जाने पूरी खबर…

0
42

​नई दिल्ली: उरी हमले के बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग और 48 घंटे के अंदर पाकिस्तानी कलाकारों के भारत छोड़ने के महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और शिवसेना की मांग के अल्टीमेटम के बीच फ़िल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने सवाल उठाए हैं कि क्या ऐसा करने से आतंकवाद ख़त्म हो जाएगा.

टाउनहॉल में NDTV से एक्सक्लूसिव बातचीत में करण जौहर ने कहा कि मैं लोगों के ग़ुस्से और नाराज़गी को समझता हूं लेकिन पाकिस्तान से आने वाले एक्टर्स, कलाकारों को बैन करना आतंकवाद का हल नहीं है. करण जौहर ने कहा कि जब भी मैं इस तरह की ख़बर देखता हूं ना केवल डर लगता है बल्कि गुस्सा भी आता है.

करण की आनेवाली फ़िल्म -ऐ दिल है मुश्किल, में पाकिस्तानी अभिनेता फ़वाद ख़ान लीड रोल में हैं. ऐसे में MNS ने उनकी फ़िल्म को महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में न चलने देने की धमकी दी है. वहीं मुंबई पुलिस ने MNS के कुछ नेताओं को नोटिस जारी कर कहा है कि वो बवाल से दूर रहें.

महत्पूर्ण जानकारी –उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग पर बोले करण जौहरकरण ने पूछा- क्या ऐसा करने से आतंकवाद ख़त्म हो जाएगा?टाउनहॉल में NDTV से एक्सक्लूसिव बातचीत में बोले करण जौहर

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here