‘करीना को हमेशा प्रेग्नेंट रहना चाहिए’सैफ अली खान

0
138

करीना कपूर जल्द ही मां बनने वाली हैं। वो पिछले कुछ दिनों में कई ईवेंट्स में शामिल हुईं। जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा था। साथ ही वो प्रेग्नेंसी के दौरान पहने जाने वाले कपड़ों पर काफी ध्यान दे रही हैं।

उनका मैटरनिटी स्टाइल हर जगह छाया हुआ है। हाल ही में एक ईवेंट में करीना अपने खास  दोस्त और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने बताया कि सैफ को उनका मेटरनिटी स्टाइल काफी पसंद आ रहा है।

इस ईवेंट में करीना से पूछा गया कि जब सैफ को उनके मां बनने की खबर मिली तो वो क्या बोले थे। इस पर करीना कहती हैं, ‘सैफ ने मुझसे कहा कि वो प्रेग्नेंट ही अच्छी लगती हैं। उन्हें हमेशा प्रेग्नेंट ही रहना चाहिए’।

चीन अपनी हरकतों से बाज नही आ रहा अरुणाचल प्रदेश में की घुसपैठ, बनाए कैंप, भारतीय सेना ने खदेड़ा…

साथ ही करीना ने ये भी बताया कि सैफ बच्चे के नाम को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने बताया कि सैफ बच्चे का क्या नाम रखना चाहते हैं। करीना ने कहा कि सैफ को ‘सैफीना’ नाम बहुत फनी लगता है इसलिए वो बच्चे का नाम सैफीना रखना चाहते हैं।

बता दें कि करीना जल्द ही सैफ के साथ बेबीमून के लिए दुबई जाने जाने वाली हैं। उसके बाद वह अक्टूबर में फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म में उनके साथ स्वरा भास्कर और सोनम कपूर लीड रोल में नजर आएंगी।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here