कांग्रेस ने कहा- नेता बयानबाजी न करें, संजय निरुपम ने सर्जिकल स्ट्राइक को बताया फर्जी

0
6

घमासान मचा हुआ है सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर हर कोई सबूत मांग रहा है,  निरुपम ने कहा, “हर भारतीय चाहता है कि पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक हो, लेकिन फर्जी नहीं, जैसा कि बीजेपी ने सियासी फायदे के लिए किया है।” दिग्विजय सिंह ने कहा- सेना की विश्वसनीयता प्रभावित हो रही है। सरकार सबूत दे। इसके बाद कांग्रेस स्पोक्सपर्सन रणदीप सुरजेवाला ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर कहा, “हमें सेना पर पूरा भरोसा है। ये न तो पहला सर्जिकल स्ट्राइक था और न ये आखिरी होगा। नेता राजनीतिक बयानबाजी न करें।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा, ”सेना पर पूरा यकीन है। मोदी गुजरात के सीएम के तौर पर हम पर हमला करते रहे हैं। हमने पहले ही दिन इसका समर्थन किया था। पाकिस्तान सरकार दुनिया के जर्नलिस्ट्स को वहां ले जाकर दिखा रही है कि सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुआ। यूएन भी यही कह रहा है। हमारी सेना की विश्वसनीयता पर सवाल उठ रहे हैं तो सरकार को सबूत देना चाहिए।

PAK बेनकाब, ट्रक में गईं आतंकियों की लाशें LOC पार चश्मदीदों के बयान
द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने लिखा, इंटरनेशनल मीडिया के भारत के दावे पर सवाल उठाने के बाद अब सीमा के दोनों तरफ के नेताओं ने सर्जिकल स्ट्राइक की प्रामाणिकता पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी पीएम मोदी से स्ट्राइक के सबूत देने की मांग की है।”
नियो न्यूज ने लिखा, ”भारत के नेताओं ने ही अपने सर्जिकल स्ट्राइक के दावे को झूठा करार दे दिया। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मोदी से कहा है कि सर्जिकल स्ट्राइक साबित करो।

Comments

comments

Related posts:

राहुल गांधी ने लगाया पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप, कहा- हमारे पास पीएम मोदी के भ्रष्टाचार की जानक...
बांग्लादेश और भारत के बीच 22 समझौते पर हुए हस्ताक्षर , पीएम मोदी ने की बांग्लादेश को 50 करोड़ डॉलर क...
12 हज़ार रुपये प्रति थाल की दर से जनता के पैसे से केजरीवाल ने मनाया जश्न
त्राल आतंकी एनकाउंटर: गुफा में जी रहे थे ऐश की ज़िन्दगी, भारतीय सैनिकों ने किया ढेर!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here