कारसवार ने ट्रैफिक दरोगा से की गालीगलौज

0
5

जीटी जवाहर चौराहे पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के दरोगा श्रवण पांडेय से गालीगलौज की गई। विरोध पर जान से मारने को धमकाया भी गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मचा। आननफानन में दारागंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपी को चिह्नित कर लिया गया है। फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है। 

घटना एक दिन पहले की है। औरैया में तैनात टीएसआई श्रवण पांडेय माघ मेला ड्यूटी के लिए जिले में आए हैं। 19 फरवरी की शाम चार बजे के करीब उनकी ड्यूटी जीटी जवाहर चौराहे पर थी। इसी दौरान सफेद रंग की एसयूवी लेकर जा रहा चालक सिग्नल रेड होने के बाद भी आगे बढ़ने लगा। रोकने पर वह दरोगा से भिड़ गया और वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगा।

दरोगा ने दोबारा ऐसा न करने की हिदायत देते हुए जाने को कहा। जिसके बाद उसने कुछ दूर जाकर गालीगलौज शुरू कर दी। कुछ देर बाद घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मचा। मामला संज्ञान में लेकर अफसरों ने निर्देशित किया जिस पर दारागंज पुलिस ने वाहन नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की। जिसमें पता चला कि वाहन मालिक यमुनापार में जसरा का रहने वाला है जिसके बाद पुलिस ने दबिश भी दी लेेकिन वह घर पर नहीं मिला। दारागंज पुलिस का कहना है कि सरकारी कार्य में बाधा, गालीगलौज समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here