कुशीनगर में पीएम नरेंद्र मोदी बोले- मैंने 50 दिन मांगे हैं, अभी सिर्फ बीस दिन हुए हैं

0
50

पीएम नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में परिवर्तन यात्रा के नाम से चुनावी रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि राज्य में लोगों को काफी दिक्कत हो रही थी. पीएम मोदी ने कहा, भ्रष्टाचार ने देश को बरबाद कर दिया और इससे देश के बचाना है. नोटबंदी पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, जो बड़े हैं उन्हें बड़ी तकलीफ होगी. जो लोग छोटे हैं, उन्हें छोटी-छोटी तकलीफ होगी. पीएम मोदी ने कहा कि जनता की भलाई के लिए ऐसा कठोर फैसला लिया गया है. इसे लागू करना भी सरल नहीं है.  उन्होंने कहा कि 50 दिन तकलीफ होगी. अभी 20 दिन हुए हैं, अभी 30 दिन बाकी है और सरकार आपकी तकलीफ दूर करने का पूरा प्रयास कर रही है.

आपका मोबाइल ही आपका अपना बैंक बन गया है

हालांकि, मोदी ने लोगों की तकलीफ दूर करने का नुस्खा पेश करते हुए कहा कि अब आपका मोबाइल ही आपका अपना बैंक बन गया है.  इसके साथ ही मोदी ने अखबार में छपे सरकारी विज्ञापन को दिखाकर डिजिटल बैंकिंग को अपनाने का तरीका बताया. मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत भोजपुरी में की और अपनी सरकार को किसानों की परेशानियां दूर करने वाली सरकार बताया. उन्होंने कहा, पहले किसान को यूरिया लेने के लिए कतार में खड़ा रहना पड़ता था लेकिन अब किसी पुलिस को कहीं लाठी नहीं चलानी पड़ती. इस तरह गन्ना किसानों को लेकर अपनी सरकार के लिए गए फैसले पर कहा, गन्ना किसानों के बकाए का पैकेज, मिल मालिकों को नहीं दिया, पैसा सीधा किसान के खाते में दिया.

नोटबंदी को लेकर CM अखिलेश यादव ने PM मोदी से की मुलाकात जानिए दोनों के बीच की बातें…

उन्होंने कहा कि गन्ना किसानों का 2014-15 में 22 हजार करोड़ बकाया था, अब सिर्फ इतना है जिसे उंगलियों पर गिना जा सके. उन्होंने कहा कि हमारे गांव और किसान ताकतवर होते तो देश मजबूत होता. इसके साथ ही पीएम ने जनता से यह भी कहा कि आपके विश्वास को कभी चोट नहीं पहुंचने दूंगा, आंच नहीं आने दूंगा.

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here