कैटरीना को कहा गया-Katrina kaif kapoor

0
151

हाल ही में कैटरीना कैफ का नाम ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। लोग समझ नहीं पा रहे थे आखिर कैटरीना का नाम ट्रेंड कर रहा है। लेकिन जब लोगों को इस बारे में पता चला उन्होंने कैटरीना का जमकर मजाक उड़ाया।

दरअसल, मशहूर बैंड कोल्‍डप्‍ले के सदस्‍य क्रिस मार्टिन की एक गलती से कैटरीना का नाम ट्रेंड कर रहा था। एक प्रमोशनल कार्यक्रम के दौरान क्रिस ने कैटरीना को ‘कैटरीना कैफ कपूर’ कहकर संबोधित किया। पास में खड़ी प्रियंका चोपड़ा को इस गलती का एहसास हुआ।

गर्लफ्रेंड ने किया लड़के का रेप, तीन महीने बाद सामने आई असली सच्चाई । कैसे हो सकता है ये की एक लड़की किसी लड़के का रेप कर सके…? जाने पूरी खबर…

प्रियंका ने तुरंत क्रिस को बताया कि वो कैटरीना कैफ है, Katrina Kaif Kapoor नहीं। इसके बाद क्रिस ने अपनी गलती सुधारी। लेकिन तब तक सब कुछ बिगड़ चुका था। ट्विटर यूजर्स ने Katrina Kaif Kapoor को ट्रेंड कराकर कैटरीना का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

बता दें कि कैटरीना रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी। इसी के चलते क्रिस ने उन्हें कैटरीना कैफ कपूर कह दिया। सोशल मीडिया पर क्रिस मार्टिन से जुड़े जोक्‍स भी शेयर किए गए।

कुछ फैंस ने तो रणबीर और कैटरीना के एक होने की दुआ भी मांग ली। इतना ही नहीं कैटरीना का नाम क्रिस मार्टिन से भी जोड़ा गया। एक यूजर ने एकता कपूर को इस पर एक सीरियल बनाने की सलाह भी दे डाली।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here