‘जवानों की दलाली’ राहुल का बयान सेना का मनोबल तोड़ने वाला है, अमित शाह

0
16

शाह ने कहा कि सबसे पहले केजरीवाल ने सवाल उठाए, वो पाकिस्तान में हिट हो गए. उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी ने तो इस बार सीमाएं लांघ दीं. वो बताए कि इसमें दलाली करने जैसा क्या था. राहुल का बयान सेना का मनोबल तोड़ने वाला है. सेना पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

शाह ने कहा कि इस समय पूरा देश आतंकवाद के खिलाफ एक साथ है, ऐसे में राहुल का बयान निंदनीय है. कांग्रेस ने पहले मौत का सौदागर फिर जहर की खेती और अब खून की दलाली बोला. मुझे नहीं पता इसका क्या आशय है. मैं जानना चाहता हूं कि क्या दलाली शब्द सेना के लिए था जो देश को बचाने के प्रयासों में लगी है? सर्जिकल स्ट्राइक के बाद देश गर्व महसूस कर रहा है. राहुल गांधी और कांग्रेस क्यों गर्व महसूस नहीं कर रहे?

Breaking News: भारत पाक बॉर्डर पर बनेगी इज़राइल बॉर्डर जैसी दीवार…

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मैं मानता हूं कि सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, लेकिन हम जनता के बीच सेना की इस उपलब्धि को पहुंचाएंगे. पकिस्तान  द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक को नकारने पर शाह ने कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिर वहां स्पेशल सेशन क्यों बुलाया गया?. सबूत मांगने वालों पर अमित शाह ने कहा कि जो इसके सबूत मांग रहे हैं, उन्हें उसका विश्लेषण करना चाहिए कि पाकिस्तान में क्या कुछ हो रहा है. वहां मचा हड़कंप ही इसका सबूत है.

100 आतंकियों की घुसपैठ कराने की फिराक में पाकिस्तान

राहुल गांधी का बयान 

राहुल गांधी ने कहा था कि जो हमारे जवान है, जिन्होंने अपना खून दिया है, जम्मू कश्मीर में जिन्होंने अपना खून दिया है, जिन्होंने हिंदुस्तान के लिए सर्जिकल स्ट्राइक किया है, उनके खून के पीछे आप छुपे हुए हो, उनकी आप दलाली कर रहे हो, ये बिल्कुल गलत है. हिंदुस्तान की सेना ने हिंदुस्तान का काम किया है, आप अपना काम कीजिए, आप हिंदुस्तान के किसान की मदद कीजिए, आप हिंदुस्तान की सेना को सातवें पे कमीशन में पैसा बढ़ा कर दीजिए,ये आपका काम है, ये आपकी जिम्मेदारी है.

केजरीवाल ने भी कहा राहुल का बयान निंदनीय है 

सेना के जवानों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करने वाले राहुल गांधी को अरविंद केजरीवाल ने निशाना बनाया है. केजरीवाल ने राहुल गांधी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि मैं राहुल गांधी के बयान की निंदा करता हूं जो उन्होंने जवानों को लेकर दिया. ये वो मसला है जिस पर हम सभी को साथ रहने की जरूरत है.

बीजेपी अध्यक्ष ने इस दौरान मीडिया की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद मीडिया ने सेना का मनोबल बढ़ाने में अहम भूमिका निभाई.

 

 

 

 

×




Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here