जो भी इस लड़की से शादी करेगा, उसको मिलेंगे 1200 करोड़ रूपये

0
109

हांगकांग के एक अरबपति पिता को अपनी बेटी के लिए एक दूल्हा नहीं मिल रहा है। इस अरबपति पिता की बेटी बेहद खूबसूरत है फिर भी कोई दूल्हा नहीं मिल रहा है। बेटी से शादी करने वाले को करोडों रुपए का दहेज भी देने की पेशकश की है। हांगकांग में कई जहाजों के मालिक और प्रॉपर्टी डेवलपर 77 वर्षीय सेसिल चाओ जे सुंग ने अपनी बेटी से शादी करने वाले को तकरीबन 1200 करोड़ रुपए देने का प्रस्ताव रखा। सेसिल चाओ की बेटी का नाम है 33 वर्षीय जिनि चाओ। सेसिल ने अपनी समलैंगिक बेटी से विवाह करने वाले शख्स को 18 करोड़ डॉलर (लगभग 1200 करोड़ रूपये) देने का वादा किया है।

शादी न करने की वजह जान कर पिता दंग रह गया…

4 साल पहले अपनी बेटी से शादी करने की बात की थी और कई लडकों से भी मिलवाया था लेकिन लडकी ने सभी लडकों को रिजेक्ट कर दिया। परेशान पिता ने जब इसकी वजह बेटी से पूछी और पूछा की उसे कैसा लडका चाहिए, तो बेटी का जवाब सुनकर वो टेंशन में आ गए। बेटी ने कहा की उसे लडके नहीं लडकियां पसंद है, वह समलैंगिक है। वो पिछले 9 सालों से अपने समलैंगिक साथी के साथ रहती है।

समलैंगिक होने के कारण कोई भी लड़का उससे शादी करने को तैयार नहीं है। इसलिए उसके पिता ने ये ऑफर दिया है। पिता के ऑफर के बावजूद भी वो अभी तक नाकाम रहे हैं

इससे पहले पिता ने 400 करोड़ रूपये की पेशकश की थी लेकिन फिर भी कोई लड़का सामने नहीं आया। अब सेसिल की ये दूसरी कोशिश है और दूसरी बार उन्होंने ऑफर की रकम तिगुनी कर दी है। इससे पहले उन्होंने साल 2012 में गीगी को शादी करने को राजी कराने वाले के लिए 400 करोड़ रूपए का ऑफर रखा गया था। 

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here