ट्रक और मजदूरों से भरे मैजिक में भिड़ंत से तीन की मौत 

0
9

हादसे में ट्रक के दो खलासी और मैजिक सवार चार अन्य मजदूर घायल हो गए हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, हादसा शनिवार रात 11 बजे के बाद हुआ। आजमगढ़ की ओर से एक ट्रक गोरखपुर की ओर जा रहा था। वहीं, मजदूरों से भरा मैजिक गोरखपुर की ओर से वाराणसी जा रहा था। अशरफपुर बॉर्डर पर दोनों की आपस में भीषण टक्कर हो गई।
हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। इस दौरान आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और घायलों को बाहर निकालने लगे। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हादसे में देवरिया जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के डुमरी गांव निवासी ट्रक चालक विपिन चौहान(25) और मैजिक सवार वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के कादीपुर निवासी सुक्खू मिस्त्री(60) पुत्र बोरड़ की मौके पर मौत हो गई।

वहीं, देवरिया जिले के डुमरी निवासी ट्रक सवार खलासी धर्मेंद्र(22) पुत्र रामदास गोंड और अकरम(22) पुत्र इम्तियाज घायल हो गए। वहीं, मैजिक सवार चार घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है। जिला अस्पताल में मैजिक सवार रोहनिया थाना क्षेत्र के कादीपुर गांव (वाराणसी) निवासी रमेश भारती(60) की भी मौत हो गई।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here