‘डीएम साहब नहीं सुुनते हमारी बात, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले-मैं आता हूं’

0
26
NEWS BY AMAR UJALA

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के वाराणसी महानगर अध्यक्ष राकेश जैन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बातचीत का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। बातचीत के दौरान कोरोना को लेकर डीएम द्वारा शिकायतों पर संज्ञान न लेने और दुकानों के खुुलने के समय को लेकर सीएम को जानकारी दी गई। साथ ही इससे व्यापारियों को होने वाली समस्याओं से अवगत कराया। सीएम योगी ने सभी समस्याओं को सुनकर तत्काल इस संबंध में प्रशासन से बात करने का विश्वास दिलाया। साथ ही जल्द वाराणसी के दौरे का भी आश्वासन दिया। 

दरअसल, अध्यक्ष राकेश जैन ने शनिवार को कोरोना के इलाज में लापरवाही और व्यापारियों की समस्याओं के बारे में सीएम से बात की। बातचीत के दौरान उन्होंने सीएम को वाराणसी के प्राइवेट अस्पतालों द्वारा कथित रूप से कोविड के इलाज केे नाम पर मोटी कीमत वसूले जाने की जानकारी दी। इस पर सीएम ने कहा कि मैं अभी पता करता हूं, क्योंकि इसके लिए शासन की ओर से शुल्क निर्धारित किया गया है।

अगर ऐसा हो रहा है तो ये लापरवाही है। साथ ही मुख्यमंत्री को यह भी बताया गया इस संबंध में जिलाधिकारी की ओर सेे बनाए पोर्टल पर भी शिकायत की गई है, लेकिन कोई संज्ञान नहीं लिया गया है। अध्यक्ष राकेश जैन ने दुकानों और प्रतिष्ठानों को खोले जाने के शासनादेश के पालन न होने की भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत की।

यह भी बताया कि जिला प्रशासन अक्सर नए नियम बनाता है। यहां कभी नौ से पांच बजे तो कभी 11 बजे से 6 बजे तक का अलग-अलग आदेश जारी किया जाता है। इससे व्यापारी वर्ग काफी परेशान हो गया है। इस पर सीएम ने नियमों के बारे में बताया कि सप्ताह में 5 दिन सुबह नौ बजे से रात नौ तक दुकानें खुल सकती हैं। केवल कंटेनमेंट जोन के बाहर 100 मीटर के क्षेत्र को छोड़कर। सारी समस्याओं पर सीएम ने स्पष्ट कहा कि परेशान होने की जरूरत नही है, किसी दिन मैं खुुद वाराणसी आता हूं।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here