तालाब से बरामद प्रेमिका का शव

0
5

आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र स्थित पोखरी(तालाब) से किशोरी के शव मिलने की घटना का खुलासा बुधवार को पुलिस ने कर दिया। पुलिस के अनुसार किशोरी के प्रेमी ने ही उसे घर से बुलाकर पहले मांग भरी, फिर जबरन दुष्कर्म किया और इसके बाद गला दबा हत्या कर शव को पोखरी में फेंक दिया। सोमवार की सुबह किशोरी का शव पोखरी में उतराया हुआ मिला था।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के बनकट जगदीश गांव निवासी शुभम पुत्र चंद्रभान का मुबारकपुर थाना क्षेत्र में ननिहाल था। वह अक्सर ही अपनी ननिहाल आता रहता था। ननिहाल की ही एक किशोरी से उसका प्रेम संबंध काफी दिनों से चल रहा था। किशोरी माता-पिता के साथ मुंबई रहती थी।
लॉकडाउन में वह घर आई तो दोनों का मिलना जुलना शुरू हो गया। इस बीच शनिवार की रात किशोरी अचानक गायब हो गई। परिजनों ने खोजबीन करने के बाद शुभम के खिलाफ नामजद तहरीर थाने में दी। पुलिस ने रविवार को शुभम को उसके घर से उठा लिया। चार दिन हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।
इसके बाद बुधवार को पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए शुभम की गिरफ्तारी को दिखाया। पुलिस के अनुसार शुभम शनिवार की रात किशोरी को पोखरी के पास बुलाया। जहां उसकी मांग भर कर शादी की। इसके बाद दोनों ने मरने की योजना बना ली लेकिन पानी से किशोरी को डर लग रहा था।

इसके बाद शुभम ने किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म किया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर शव को पोखरी में फेक दिया। वह स्वयं भी पोखरी में जान देने की नियत से कूदा लेकिन अंतिम समय में उसने इरादा बदल दिया और तैरकर बाहर आ गया।
कुछ देर पोखरी किनारे बैठ कर अफसोस करने के बाद वह अपने घर चला गया। पुलिस ने बुधवार को घटना का खुलासा करते हुए शुभम को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया, हालांकि शुभम तीन दिनों से पुलिस की ही हिरासत में था।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here