थाने में रखी मिली कोरोना से बचाव की सामग्री,

0
6

गौरीगंज (अमेठी)। अपराध नियंत्रण व अपराधियों पर प्रभावी कार्रवाई में जुटे एसपी ने शुक्रवार रात कई थाना क्षेत्रों का भ्रमणकर पुलिस सक्रियता की हकीकत जांची। मुसाफिरखाना थाने पहुंचकर एसपी ने स्थलीय निरीक्षण कर पीआरवी वाहनों के साथ दस्तावेज, शस्त्र व मालखाने में रखरखाव के साथ सफाई व्यवस्था की हकीकत परखी।

थाने को कोरोना से बचाव के लिए दी गई सामग्री स्टाक के रूप में रखी मिलने पर जमकर फटकार लगाते हुए उसका प्रयोग करने को कहा। इस दौरान एसपी ने न्यूनतम रेस्पॉन्स टाइम में इवेंट पर पहुंचने व फरियादियों से मित्रवत व्यवहार करते हुए कानून व्यवस्था बेहतर बनाने का निर्देश दिया।
रात्रि में पुलिस कर्मियों की पिकेट ड्यूटी व गश्त की हकीकत परखने के लिए एसपी दिनेश सिंह शुक्रवार रात कई थाना क्षेत्रों का भ्रमण किया। इस दौरान एसपी पिकेट ड्यूटी, शांति व सुरक्षा व्यवस्था के साथ पीआरवी के रूट चार्ट का भी निरीक्षण किया। अचानक कोतवाली मुसाफिरखाना पहुंचे एसप ी ने अभिलेखों का रखरखाव, शस्त्रागार, मालखाना, हवालात, कार्यालय व थाना परिसर का निरीक्षण किया।
इस दौरान कोरोना महामारी से बचाव के लिए थाने को उपलब्ध कराए गए सैनिटाइजर, ऑक्सीमीटर आदि को स्टॉक के रुप में एक स्थान पर रखे होने तथा साफ-सफाई नहीं होने से नाराज एसपी ने जिम्मेदारों को जमकर फटकार लगाई।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here