नमो का मिशन यूपी, अगले दो माह में करेंगें 8 बड़ी रैली

0
39

बीजेपी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी में 8 रैलियां करेंगे. मोदी की पहली रैली महोबा में 24 अक्टूबर को होगी. हालांकि बीजेपी की यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर परिवर्तन यात्रा 5 नवंबर से शुरू होगी.

कांग्रेस की किसान यात्रा/खाट सभा के बाद अब बीजेपी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव  की पूरी रणनीति बना चुकी है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पांच नवंबर को परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे. इसके बाद उमा भारती, कलराज मिश्र और राजनाथ सिंह भी परिवर्तन यात्रा के तहत रैलियां करेंगे. बीजेपी ने सर्जिकल स्ट्राइक के बाद रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को भी चुनाव प्रचार का हिस्सा बनाने पर गौर किया है.

बीजेपी की ओर से घोषणा की गई है कि पांच नवंबर से परिवर्तन यात्रा के नाम पर शुरू होने वाले यूपी चुनाव प्रचार की समाप्ति 25 दिसंबर को की जाएगी. इस मौके पर लखनऊ में एक बड़ी रैली का आयोजन किया जाएगा.

सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लेने की फिराक में है पाक, क्या प्लान बना रहा है पाक…

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पांच नवंबर को सहारनपुर से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे. वहीं 6 नवबंर को उमा भारती और केशव प्रसाद मौर्य ललितपुर में परिवर्तन यात्रा करेंगे. 8 नवंबर को बलिया से कलराज मिश्र यात्रा की कमान संभालेंगे. वहीं सौनभद्र से राजनाथ सिंह परिवर्तन यात्रा निकालेंगे.

परिवर्तन यात्रा के दौरान अमित शाह, राजनाथ सिंह, मनोहर पर्रिकर, कलराज मिश्र और उमा भारती समेत बीजेपी के अन्य कई बड़े नेताओं से 10 दिन का समय मांगा गया है. ये सभी नेता यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान 30-40 सभाएं संबोधित करेंगे.



Comments

comments

Related posts:

क्या मुफ़लिसी में मरी प्रधानमंत्री की भतीजी । लानत है ऐसी ईमानदारी पर।
सुप्रीम कोर्ट ने सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय की पैरोल रद्द: की कहा पहले जेल जाइए, हमें मत बताइए क्या करन...
पीएम मोदी: नोटबंदी अभी तो शुरुआत है अभी तो बहुत होना बाक़ी है, जानिए वो बातें जो पीएम ने जनता कहीं...
धुंध के कारण बहराइच से लौटा पीएम का हेलीकॉप्टर, फोन से किया जनता को संबोधित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here