पाकिस्तान अपना रंग दिखा रहा है पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ बोले- भारत ने खुद कराया उरी में हमला…

0
32

​भारत विरोधी बयान देते हुए पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने आरोप लगाया है कि उरी स्थित सेना के ठिकाने पर हुए हमले की योजना भारत ने खुद बनाई थी. इस हमले में 18 सैनिक शहीद हो गए थे. ख्वाजा आसिफ ने दावा किया कि अब समूची दुनिया जानती है कि भारत कश्मीर मुद्दे के हल के लिए उतना गंभीर नहीं है जितना कि पाकिस्तान है.

हालांकि, भारत ने कहा है कि हमारे पास ऐसे सबूत हैं जिनसे उरी हमले में पाकिस्तान आधारितआतंकवादियों की संलिप्तता जाहिर होती है. भारत ने यह भी कहा है कि पाकिस्तान आतंकवाद का समर्थन करना बंद करे.

भारत को नहीं मिल रहा समर्थन- पाक मंत्री

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने दावा किया है कि भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ आरोप लगाने के बावजूद कहीं से कोई समर्थन हासिल नहीं किया. उन्होंने कहा कि वहीं दूसरी ओर चीन ने पाकिस्तान के विचार का समर्थन किया है. पाक को आतंकी देश करार देने के लिए अमेरिकी कांग्रेस में एक विधेयक लाए जाने के कदम पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि पाक विरोधी तत्व हर देश में मौजूद हैं.

ख्वाजा आसिफ ने कहा है कि हमारे खिलाफ उठाई गई पांच-दस आवाजें पाक को आतंकी देश घोषित करने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकती. इस बीच सैन्य प्रवक्ता लेफ्टिनेंट जनरल असीम सलीम बाजवा ने कहा है कि पाकिस्तान की पूर्वी सीमाओं की सुरक्षा बल करीबी निगरानी रख रही हैं और किसी भी आक्रमण का जवाब देने को तैयार हैं.

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here