प्रतापगढ़ में ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचला, दो की मौत,

0
11

बाइक पर ट्रिपलिंग करना दो लोगों की जिंदगी पर भारी पड़ गया। फतनपुर इलाके में रविवार को ओवरटेक करते समय बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक से टकराने के बाद पलट गई। सड़क पर गिरे तीनों लोगों को ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रक को कब्जे में लेकर थाने भेजा। पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

फतनपुर थाना क्षेत्र के शुकुलपुर पूरे गोसाईं निवासी राजेंद्र प्रसाद पटेल उर्फ नन्हे (48) की पत्नी लक्ष्मी देवी की तबियत अक्सर खराब रहती है। रविवार को उसकी हालत बिगड़ गई। इस पर राजेंद्र गांव के राजबहादुर पटेल (77) को साथ लेकर बीरापुर जाने के लिए घर से निकला। राजेंद्र का परिचित राकेश गौतम (28) पुत्र लल्लूराम निवासी नौड़ेरा सुवंसा बाइक लेकर आया था।

तीनों बाइक से ओझा से मिलने के लिए बीरापुर जा रहे थे। गीतानगर बाजार में मोरंग लदे ट्रक को ओवरटेक करने में बाइक अनियंत्रित हो गई। ट्रक से टकराने के बाद बाइक पलट गई। इससे तीनों लोग सड़क पर गिर पड़े। इस दौरान ट्रक का पिछला पहिया राजबहादुर व राजेंद्र प्रसाद के ऊपर से गुजर गया। राकेश को भी गंभीर चोटें आईं।

घटनास्थल पर ही नन्हेलाल की मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल राकेश व राजबहादुर पटेल को सीएचसी गौरा लाया गया। यहां डाक्टरों ने राजबहादुर को भी मृत घोषित कर दिया। राकेवश की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही दोनों के परिजन रोते बिलखते अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। ट्रक चालक घटना के बाद फरार हो गया।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here