बलरामपुर दुष्कर्म कांड: बिटिया के शरीर पर 10 जगह मिले चोट के निशान,

0
9

बलरामपुर जिले के गैसड़ी कोतवाली क्षेत्र में गत मंगलवार को सामूहिक दुष्कर्म की शिकार बिटिया के शरीर पर पोस्टमार्टम के दौरान चोट के 10 निशान मिले हैं। इससे साबित होता है कि आरोपियों ने दुष्कर्म के बाद बिटिया की पिटाई भी की थी। लिवर तथा आंत में चोट लगने के कारण अत्यधिक रक्तस्राव से बिटिया की मौत हो गई।

पुलिस ने दुष्कर्मी चाचा-भतीजा समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस की कई टीमें मामले की छानबीन में जुटी हैं। सूत्रों की मानें तो अभी कई राज सामने आने बाकी हैं।
एडमिशन लेने निकली छात्रा कॉलेज से घर वापस आ रही थी तभी आरोपी अगवा कर उसे अपने घर ले गए। जहां पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म व मारपीट की गई। बिटिया की हालत गंभीर होने पर आरोपियों ने उसका इलाज कराने की भी कोशिश की लेकिन मामला काबू में न आने पर उसे रिक्शे से घर भेज दिया। बाद में बाद में अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया।
कई और लोग आ सकते हैं चपेट में
शनिवार को बिटिया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस ने परिजनों को सौंप दी। अब यही पोस्टमार्टम रिपोर्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें कहा गया है कि बिटिया के गाल, हाथ, पैर व पेट आदि 10 स्थानों पर चोट के निशान मिले हैं।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि लिवर तथा आंत से अत्यधिक रक्तस्राव होने के कारण उसकी मौत हुई है। इस घटना में शामिल चाचा-भतीजा, रिक्शा चालक और कंपाउंडर को दबोचा जा चुका है। आशंका है कि अभी इस मामले में कई और लोग चपेट में आ सकते हैं। एसपी देवरंजन वर्मा ने बताया कि बिटिया को पूरा इंसाफ दिलाया जाएगा। किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here