भाजपा नेता ने लड़की के चरित्र पर उठाए सवाल, कहा- बाजरे के खेत में कौन सी घास काटने गई थी

0
8

विवादित बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले भाजपा नेता और नगर पालिका परिषद के पूर्व चैयरमैन रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने हाथरस कांड पर बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि जब यह लड़की अपनी मां के साथ खेतों में घास काटने गई थी तो बाजरे के सूखे खेत में माँ को छोड़कर कैसे चली गयी। लड़कियों के साथ जब घटना होती है तो उन्हें गन्ने का खेत, अरहर का खेत, बाजरे के खेत में ही घास क्यों दिखती है। भाजपा नेता के इस बयान ने राजनैतिक गलियारों में हलचल मचा दी है।
दरअसल, हाथरस में एक दलित लड़की के साथ हुई वारदात से पूरा प्रदेश हिला हुआ है। ऐसे में बाराबंकी नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान प्रतिनिधि, भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने हाथरस की लड़की के साथ हुए शर्मनाक और घिनौने अपराध की खातिर लड़की को ही जिम्मेदार ठहराते हुए उसके चरित्र पर ही सवाल खड़े कर दिए है।
भाजपा नेता ने कहा कि हम आज चुप हैं क्योंकि हमारी सरकार है लेकिन एक सवाल जरूर उठता है कि वह लड़की जब अपनी मां के साथ खेतों में घास काटने गई थी तो माँ को अकेला छोड़कर बाजरे के सूखे पड़े खेत में कौन सी घास काटने गयी थी।
भाजपा नेता ने कहा कि यह कहने से वह दोषी लड़के संदीप को क्लीन चिट नहीं दे रहे हैं बल्कि उसके लिए कठोर कार्रवाई की मांग करते हैं लेकिन सोचने वाली बात तो ये है कि जब लड़कियों के साथ ऐसी घटना होती है तो उन्हें गन्ने का खेत , अरहर का खेत और बाजरे का खेत में ही क्यों घास दिखाई देता है।

भाजपा नेता ने कहा कि यह लड़कियों का चारित्रिक पतन है। लड़की का लड़के सन्दीप सिंह से प्रेम प्रसंग था। यह सिद्ध हो चुका है और लड़के को उसकी करनी की सजा मिलनी ही चाहिए।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here