महाराष्ट्र में ट्रक पलटने से 15 मजदूरों की मौत

0
10

महाराष्ट्र के जलगांव जिले के यावल तालुका के किंगाओ गांव में एक भीषण हादसा हो गया है। रविवार रात को यहां एक ट्रक के पलट जाने से कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई है। वहीं घटना में दो लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि ट्रक में सवार सभी लोग मजदूर थे।

पुलिस ने बताया कि सभी मृतक अभोदा, करहला और रावेर के जिले के मजदूर थे। किंगाओ गांव में मंदिर के पास आधी रात को उनका पपीते से लदा ट्रक पलट गया। इस कारण उनकी मौत हो गई। घायल मजदूरों को गंभीर चोट आई हैं और उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि पपीते से भरा ट्रक धुले से रावेल की ओर जा रहा है।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकालने का काम शुरू कर दिया। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चला है। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रक में मौजूद सभी 15 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं शुरुआती जांच में लग रहा है कि ट्रक के ड्राइवर को झपकी आ गई थी, जिसके कारण यह घटना घटित हुई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को महाराष्ट्र के जलगांव जिले में ‘दिल दहला देने’ वाले एक ट्रक हादसे में हुई मौतों पर दुख जताया और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी एक ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘महाराष्ट्र के जलगांव में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here