युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर आपत्तिजनक हालत की फोटो खींच लीं

0
9

लखनऊ। फेसबुक पर राहुल शर्मा नाम के युवक ने रिटायर्ड सिपाही की बेटी से दोस्ती की। उसे नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया। इंटरव्यू के बहाने उसे बुलाकर शादी का प्रस्ताव रखा जिसे ठुकरा देने पर नाराज हो गया। युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर आपत्तिजनक हालत की फोटो खींच लीं। फिर उसे दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। जानकारी होने पर रिटायर्ड सिपाही बेटी केसाथ कृष्णानगर थाने पहुंचा। वहां उसने तहरीर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

प्रभारी निरीक्षक कृष्णानगर महेश दुबे के मुताबिक, सिपाही की बेटी की दोस्ती राहुल शर्मा से थी। आरोपी ने युवती की नौकरी लगवाने का दावा करते हुए कई कंपनियों में इंटरव्यू कराया था। कुछ दिनों बाद राहुल के माता-पिता और बुआ शादी का प्रस्ताव लेकर सिपाही के घर पहुंचे जिसे सिपाही ने ठुकरा दिया था। रिश्ता न होने से राहुल बौखला गया। उसने युवती को मिलने के लिए बुलाया।

उसने रिश्तेदार के घर ले जाकर चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। उसकी अश्लील फोटो खींच लीं। असलहा दिखकर जान से मारने तक की धमकी दी। मना करने पर परिवार को नुकसान पहुंचाने की बात कही। आरोप है कि राहुल ने कई परिचितों को आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया के जरिए भेजी। युवती के पिता सिपाही ने राहुल, उसके मां-बाप, बुआ, चाचा और चाची के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here