रामगोपाल नपुंसक हैं -अमर सिंह

0
151

सपा में विवाद की जड़ बताए जा रहे अमर सिंह ने इस मामले में हाथ होने से इनकार किया है। उन्होंने शिवपाल यादव विरोधी रामगोपाल को नपुंसक बताया है। अखिलेश यादव की सीएम के तौर पर कामकाज की तारीफ की है, लेकिन कहा कि उन्हें जनता का नेता बनने में अभी वक्त लगेगा। अमर सिंह फिलहाल कोलकाता में हैं। यहीं उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि सपा परिवार के विवाद में उनका कोई हाथ नहीं है।

इस पूरे विवाद के लिए अखिलेश अमर सिंह को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इस पर अमर ने बांग्ला न्यूजपेपर आनंद बाजार पत्रिका से कहा, ”मैं अखिलेश को बचपन से जानता हूं। उनके बर्थडे पर फोन भी किया था।”
 दलाल कहे जाने पर अमर सिंह ने हंसते हुए कहा, ”अखिलेश जो चाहते मुझसे पूछ लेते। मैं उन्हें बता देता पूरा मामला।”  बता दें कि सोमवार को मीटिंग के दौरान आखिर में भी अखिलेश ने शिवपाल से कहा था कि अमर सिंह उनके खिलाफ खबरें छपवाते हैं। अखिलेश के आरोपों पर अमर सिंह ने कहा कि सपा सुप्रीमो मुलायम के बयान के बाद इसमें कोई दम नहीं है।
सपा गुंडा राज वाली पार्टी थी मगर, अखिलेश ने बदल डाली छवि : रामगोपाल यादव

अखिलेश के कार्यों की सराहना 
अमर ने कहा, वे एक युवा सीएम हैं। शानदार काम किया है। विकास उनके एजेंडे में है। बता दें कि पिछले दिनों अखिलेश ने कहा था कि एक बाहरी शख्स पूरे विवाद की जड़ में है। अखिलेश ने अमर को दलाल बता दिया था।

 

Comments

comments

share it...