रिलाइंस jio दे सकता है “मार्च 2017” तक प्रीव्यू ऑफर

0
33

रिलायंस जियो इन्‍फोकॉमम लिमिटेड अपने ग्राहकों को दिवाली का बड़ा तोहफा दे सकती है और अपनी फ्री सर्विस की अवधि को और बढ़ा सकती है। एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी अपनी फ्री सर्विस (वेलकम ऑफर) अब मार्च, 2017 तक के लिए बढ़ा सकती है।

फ्री सर्विस की अवधि को बढ़ाया जाना वाकई रिलायंस जिओ यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी साबित होगी। एक रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस जिओ अपने वेलकम ऑफर को 31 दिसंबर से बढ़ाकर मार्च 2017 कर सकती है। बताया जा रहा है कि कंपनी का लक्ष्‍य करीब 100 मिलियन यूजर्स को अपने साथ जोड़ना है। इसी लक्ष्‍य को हासिल करने के लिए वेलकम ऑफर मार्च 2017 तक किया जा सकता है। जिओ की पेरेंट कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के विश्लेषकों के हवाले से इस तरह की रिपोर्ट सामने आई है। बता दें कि बीते रविवार को ही टेलीकॉम रेगुलटर ट्राई ने जियो के ऑफर को सही ठहराया है। इसके तहत कंपनी लाइफ टाइम फ्री कॉलिंग की सुविधा दे सकती है।

दुनिया में किसी से कम नही भारत, 500 परमाणु बम बनाने क्षमता रखता है भारत…

एनालिस्‍ट के अनुसार, ज्यादा कस्टमर्स को लुभाने और 100 मिलियन कस्टमर्स के आंकड़े को छूने के लिए यह बड़े स्तर का फ्री वेलकम ऑफर मार्च 2017 तक चल सकता है। इसके अलावा हाल ही में रिलायंस इंडस्ट्रीज ने भी इस तरफ इशारा किया था कि अगर दूसरे ऑपरेटर्स इंटरकनेक्शन में रूकावट डालते रहेंगे तो वेलकम ऑफर को बढ़ाया जा सकता है। विश्लेषक के मुताबिक रिलायंस इंडस्ट्रीज के मैनेजमेंट ने कहा है कि कोई कंपनी कितने प्रोमोशन ऑफर लॉन्च करती है उसमें किसी तरह का प्रतिबंध नहीं है। इससे जाहिर होता है कि कंपनी अपने फ्री वेलकम ऑफर की अवधी बढ़ाने के मूड में है। कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने हाल ही में यह दावा किया है कि एक महीने से भी कम में रिलायंस जियो के 16 मिलियन कस्टमर्स हो गए थे।

आजीवन निशुल्क वायस काल सेवा की पेशकश करने वाले रिलायंस जियो को राहत देते हुए दूरसंचार नियामक ट्राई ने बीते दिनों कहा था कि मैदान में आई इस नई कंपनी का प्लान मौजूदा नियमों के अनुरूप है तथा यह भेदभावपूर्ण नहीं है। गौर हो कि दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी रिलायंस जियो का ‘वेलकम ऑफर’ केवल तीन दिसंबर से पहले सिम लेने वालों को ही मिलेगा। इस ऑफर के तहत कंपनी अभी 31 दिसंबर तक मुफ्त वॉयस कॉल और मुफ्त इंटरनेट की सुविधा दे रही है।

उद्योगपति मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज ने पिछले महीने चार सितंबर को जियो के साथ दूरसंचार क्षेत्र में प्रवेश किया था और उससे जुड़ने वाले ग्राहकों के लिए इस ऑफर की पेशकश की थी। भारत के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी ने दूरसंचार क्षेत्र में अपनी तरह से पदार्पण करते हुए पिछले माह जियो स्वागत घोषणा की थी जिसमें ग्राहकों के लिए आजीवन निशुल्क कॉल की सुविधा है



Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here