लखनऊ में NEET की मुफ़्त कोचिंग की शुरुवात। तुरंत लीजिये दाखिला।

0
75

​लखनऊ में NEET की मुफ़्त कोचिंग की शुरुवात हुई है। सभी इछुक विद्यार्थी इसमें दाखिला ले सकते है

यह कोचिंग अमीनाबाद में शुरू की गई है। इस मुहीम को पंकज द्विवेदी नाम के एक अनुभवी अध्यापक ने शुरू किया है। आप भी इसमें प्रवेश ले सकते हैं।

 मैं पंकज द्विवेदी ,लखनऊ में विगत 10 वर्षो से मेडिकल की कोचिंग चलाता हूँ और कई छात्रो को अब तक MBBS / BDS पाठ्यक्रम में चयनित कराने  का गौरव हासिल कर चुका हूँ ।
मैंने अपना निर्णय भी आप सभी को बताया था की मैं इस session 2016-17 से गरीब मेधावी छात्रो( निर्धन सवर्ण छात्रो को वरीयता) को प्री- मेडिकल एग्जाम NEET की तैयारी एक दम निःशुल्क करवाऊंगा ।
अपने इस निर्णय को मूर्त रूप देते हुए मैंने एक नई कोचिंग की शुरुवात कर दी है जिसमे निर्धन मेधावी छात्रो को निःशुल्क मेडिकल परीक्षा की तैयारी करवाई जायेगी ।  कोचिंग का प्रथम बैच 25 अगस्त 2016 से प्रारम्भ होगा ।आज कल जहाँ मामूली कोचिंग भी 80 हज़ार से 1 लाख तक फीस लेती है,हमारी ये कोचिंग निशुल्क होगी और उनसे ज्यादा अच्छी तैयारी करवाएगी हर विषय की ये मेरा अटूट विश्वास है ।
आप सभी भाइयो से अनुरोध है की ज्यादा से ज्यादा छात्रो तक मेरी बात पहुंचाएं। और सवर्ण एवं सक्षम भाइयो से आग्रह करता हूँ की जो सहयोग करना चाहे, वो  इस नेक मिशन में मेरा साथ दें ।आपके सहयोग के बिना यह सब बहुत कठिन होगा ।
आपका भाई

पंकज द्विवेदी

9454122220

(दिनांक 7 अगस्त 2016)
 कोचिंग का पता :-
NEET GURU  CLASSES

त्रिकोण प्लाजा,नजीराबाद रोड

कैसरबाग चौराहे के निकट,लखनऊ (उ•प्र•)

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here