शहाबुद्दीन को जाना होगा वापस जेल,सुप्रीम कोर्ट ने रद्द की जमानत…

0
26

राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का वापस जेल जाना होगा. शहाबुद्दीन के बेल को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने रद्द कर दिया.

कोर्ट के फैसले के बाद अब शहाबुद्दीन को वापस कभी भी जेल जाना पड़ सकता है. जमानत रद्द होने के बाद शहाबुद्दीन ने सीवान कोर्ट में सरेंडर कर दिया. सरेंडर करने कोर्ट पहुंचे शहाबुद्दीन ने कहा कि मैं कोर्ट के फैसले का सम्मान करता हूं.

इससे पहले जमानत रद्द करने का फैसला आते ही सीवान के डीएम और एसपी शहाबुद्दीन के आवास जा पहुंचे. शहाबुद्दीन की जमानत रद्द करने वाली याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी हो चुकी थी और शुक्रवार को फैसला सुनाया गया.

आतंकियों के आकाओं पर छाया भारत का खोफ़,पकिस्तान ने कहा खामोश रहना…

वकील प्रशांत भूषणने इस बात की जानकारी देते हुए कहा, ‘आज सुप्रीम कोर्ट ने दोनों अपीलों (चंदा बाबू और बिहार सरकार की तरफ से दाखिल) को मंजूरी दे दी है। बिहार सरकार को आदेश दे दिया गया है कि शहाबुद्दीन को तुरंत जेल भेजा जाए। कोर्ट ने कहा कि उसकी जमानत का फैसला रद्द किया जाता है।’

प्रशांत ने यह भी बताया कि कोर्ट ने राजीव रोशन केस का ट्रायल भी जल्द से जल्द खत्म करने की बात कही है। इस मामले पर बिहार सरकार के पूर्व रवैये के बारे में बोलते हुए प्रशांत भूषण ने कहा कि राज्य सरकार के ढुलमुल रुख का शहाबुद्दीन को फायदा मिला।

Comments

comments

Related posts:

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिया बड़ा निर्णय कहा पाकिस्तान नहीं जाएंगे, 3 और देश भी करेंगे स...
पाक हुआ बेनकाब, नौगाम में आतंकियों से बरामद हुए पाकिस्तान के बने हथियार...
भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा 'मेरी अखिलेश के प्रति पूरी संवेदना'
अरविंद केजरीवाल की बढ़ती मुश्किलें, PWD घोटाले में LG ने दिए जांच के आदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here