शहाबुद्दीन को जाना होगा वापस जेल,सुप्रीम कोर्ट ने रद्द की जमानत…

0
111

राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का वापस जेल जाना होगा. शहाबुद्दीन के बेल को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने रद्द कर दिया.

कोर्ट के फैसले के बाद अब शहाबुद्दीन को वापस कभी भी जेल जाना पड़ सकता है. जमानत रद्द होने के बाद शहाबुद्दीन ने सीवान कोर्ट में सरेंडर कर दिया. सरेंडर करने कोर्ट पहुंचे शहाबुद्दीन ने कहा कि मैं कोर्ट के फैसले का सम्मान करता हूं.

इससे पहले जमानत रद्द करने का फैसला आते ही सीवान के डीएम और एसपी शहाबुद्दीन के आवास जा पहुंचे. शहाबुद्दीन की जमानत रद्द करने वाली याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी हो चुकी थी और शुक्रवार को फैसला सुनाया गया.

आतंकियों के आकाओं पर छाया भारत का खोफ़,पकिस्तान ने कहा खामोश रहना…

वकील प्रशांत भूषणने इस बात की जानकारी देते हुए कहा, ‘आज सुप्रीम कोर्ट ने दोनों अपीलों (चंदा बाबू और बिहार सरकार की तरफ से दाखिल) को मंजूरी दे दी है। बिहार सरकार को आदेश दे दिया गया है कि शहाबुद्दीन को तुरंत जेल भेजा जाए। कोर्ट ने कहा कि उसकी जमानत का फैसला रद्द किया जाता है।’

प्रशांत ने यह भी बताया कि कोर्ट ने राजीव रोशन केस का ट्रायल भी जल्द से जल्द खत्म करने की बात कही है। इस मामले पर बिहार सरकार के पूर्व रवैये के बारे में बोलते हुए प्रशांत भूषण ने कहा कि राज्य सरकार के ढुलमुल रुख का शहाबुद्दीन को फायदा मिला।

Comments

comments

share it...