सनी लियोनी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, जानिए पूरी खबर…

0
188

पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी आजकल बहुत खुश हैं। इसका कारण ये है कि उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। आपको सुनकर हैरानी हो रही होगी लेकिन ये बात सच है। उन्होंने खुद ये गुड न्यूज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियोज के जरिए दी है।

 

दरअसल, हाल ही में सनी जानवरों के हित के लिए काम करने वाली संस्था ‘पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स’ पेट के ऑफिस गई थीं। यहां पर सनी को ‘लूसी’ नाम की एक फीमेल पपी मिली। वो उन्हें इतनी पसंद आई कि सनी ने लोगों से उसे गोद लेने की अपील की।

sunny-leone_1475817374

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लूसी को गोद लेने के लिए पेटा ऑफिस के नंबर भी भेजे। सनी ने लिखा कि लूसी को घर की जरूरत है, कोई उसे बचा लो। सनी का इस पपी के लिए प्यार देखकर लग रहा है कि अगर किसी ने इसे गोद नहीं लिया तो शायद सनी ही इसे अपने घर ले आएंगी।

sunny-leone_1475817415

Breaking News: पाकिस्तान की एक ट्रेन में हुआ ब्लास्ट, 4 की मौत कई ज़ख़्मी…जानिए पूरी खबर

उन्होंने लूसी को दूध पिलाते हुए एक वीडियो भी शेयर किया। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, ‘समंदर जैसी गहरी आंखें घर की तलाश में हैं। छोटी लूसी। मैं प्रार्थना करती हूं कि उसे जल्दी ही एक घर मिल जाए।’ सनी के पति डेनियल वेबर ने भी लूसी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं।

सनी ने इस पपी के साथ काफी वक्त बिताया। सनी ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें पपी उनके फेस को चाट रही है। सनी ने लिखा ‘पता नहीं कहां से शुरू करूं। लेकिन मैं इस पपी को बहुत प्यार करती हूं।’

Comments

comments

Related posts:

 आसाराम की मुश्किलें फिर से बढ़ गई है, नर्स से बोले तुम तो खुद मक्खन जैसी हो, नाश्ते में बटर की क्या ...
होने वाली दुल्हन है पाक से,भारत में दूल्हा हुआ बेचैन
बाबरी विध्वंस: BJP के वरिष्ठ नेताओ पर मुकदमा चलाए जाने को लेकर सुनवाई 2 हफ़्तों के लिए टली
इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर जवानों का तालियों से हुआ स्वागत, पीएम मोदी ने की थी अपील

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here