सुप्रीम कोर्ट: आज होगी सुनवाई आरजेडी नेता शहाबुद्दीन जमानत पर बाहर रहेंगे या लौटेंगे जेल…

0
18

​नई दिल्ली: बिहार के सीवान से पूर्व सांसद और आरजेडी के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन की जमानत रद्द करने की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है. सुप्रीम कोर्ट ने शहाबुद्दीन से पूछा था कि क्यों न आपकी जमानत रद्द की जाए, जिस पर आज शहाबुद्दीन को अपना जवाब देना है.

पिछली सुनवाई में कोर्ट ने बिहार सरकार को फटकार लगाते हुए पूछा था कि इतनी जल्दी थी तो सरकार को हाईकोर्ट के जमानत के फैसले को तुरंत सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देनी चाहिए थी. बिहार सरकार के अलावा अपने तीन बेटों को खोने वाले चंदा बाबू ने याचिका में शहाबुद्दीन की जमानत रद्द करने की याचिका दी है.

चंदा बाबू ने अपनी याचिका में कहा है कि शहाबुद्दीन के आने से इलाके में एक बार फिर दहशत का माहौल है. इसके साथ ही वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने भी सीवान में मारे गए तीन भाइयों की मां की तरफ से शहाबुद्दीन की जमानत को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है. इस मामले में भी आज सुनवाई होनी है.

वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ कर दिया है कि उनके राज्य में कोई डॉन खुला नहीं घूमेगा. इसे शहाबुद्दीन पर उनके बयान की तरह देखा जा रहा है और यह सवाल उठ रहा है कि क्या बिहार में सरकार चला रहे गठबंधन में सबकुछ ठीक है?

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here