सोशल मीडिया बंदर के हाथ में उस्तरा बनकर रह गया है- शेखर सुमन

0
170

प्रधानमंत्री मोदी का नाम लेकर ट्वीट करने के बाद विवादों में आए बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप का बिना नाम लिए अभिनेता शेखर सुमन ने  उन्हें आड़े हाथों  लिया है। शेखर सुमन ने कहा है कि मोदी जी को लोग ऐसे अपने ट्वीट में टैग कर देते हैं, जैसे वो इनके क्लासमेट रहे हों या इनके दोस्त या फिर चचिया ससुर हों।

शेखर सुमन ने कहा कि मैं सिर्फ अनुराग नहीं सभी को कह रहा हूं, अब सिर्फ यही रह गया है कि आपके घर में बाई ठीक से काम ना करे तो आप मोदी जी को बोलें। पड़ोसी कोई हल्ला कर रहा हो, तो मोदी जी को बोलें।

शेखर ने आगे कहा कि कोई भी ऐरा-गैरा, नत्थू-खैरा  प्रधानमंत्री को टैग नहीं कर सकता। फिल्म इंडस्ट्री को रिप्रेजेंट करने वाले बच्चन साहब कुछ कहें तो बात बनती है। सोशल मीडिया बंदर के हाथ में उस्तरा बनकर रह गया है। लोगों को सोच समझकर बोलना चाहिए। रात में ट्वीट करते हैं और सुबह उठकर माफी मांगते हैं।

शेखर ने आगे कहा कि देश संकट की स्थिति में है और हमें साथ आना चाहिए। पाकिस्तान ने जो किया उसके खिलाफ गुस्सा है, ना सिर्फ कलाकार बल्कि सब कुछ बैन करना चाहिए। फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ पर शेखर ने कहा कि इस वक्त करण की फिल्म को रोकना ठीक नही हैं, क्योंकि वो पहले ही बन चुकी है। गवर्नमेंट ने पहले वीजा दिया था। फिल्म को बैन नहीं करना चाहिए, अगर देश ऐसा सोचता है तो फिर बात अलग है।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here