अगले 48 घंटे में दिल्ली में बड़ा आतंकी हमला होने की आशंका, 5 मिनट में जवाब देने को तैयार है एयरफोर्स

0
193

जानकारी के मुताबिक दिल्ली  के महत्वपूर्ण जगहों पर अगले 48 घंटे के भीतर हमले की आशंका है. इसको देखते हुए दिल्ली की सरकारी इमारतों और महत्वपूर्ण जगहों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. केंद्रीय पुलिस फोर्स और दिल्ली पुलिस ऐसे किसी हमले को रोकने के लिए लगातार काम कर रही है.

एयरफोर्स के फाइटर प्लेन भी तैयार रखे गए हैं जो किसी भी आपात स्थिति से निपटने में सक्षम हैं. सभी पुलिस फोर्सेज को इससे जुड़ा मैसेज भेजा गया है और उन्हें अलर्ट पर रहने को कहा गया है. पुलिस को बुलेट प्रूफ जैकेट पहनने को कहा गया है. क्विक रेस्पॉन्स टीम को भी अलर्ट पर रखा गया है. पुलिस फोर्स को बिना किसी ढिलाई के चेकिंग करने के निर्देश दिए गए हैं.

पकिस्तान की अकड़, कहा हमले का जवाब ज़रूर देंगे…

पीएम मोदी शुक्रवार को LOC पर मौजूदा स्थिति को रिव्यू करने के लिए कैबिनेट कमेटी ऑन सेक्युरिटी (सीसीएस) की मीटिंग कर सकते हैं. तनाव बढ़ने के बाद की स्थिति को संभालने पर चर्चा हो सकती है.

भारत की सर्जिकल स्ट्राइक और पाकिस्तान  के साथ बढ़ते तनाव के बीच केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी शुक्रवार को मीटिंग कर रहे हैं. राजनाथ सिंह के साथ होने वाली मीटिंग में आईबी और रॉ चीफ के साथ-साथ एनएसए अजीत डोवाल भी मौजूद रहेंगे.

Comments

comments

share it...