असदुद्दीन ओवैसी ने किेया ISIS के आतंकियों का समर्थन, किया ये बड़ा वादा

0
127

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि हैदराबाद से चार दिन पहले गिरफ्तार किए गए पांच संदिग्ध आईएस आतंकियो को उनकी पार्टी की तरफ से कानूनी मदद मुहैया कराई जाएगी।

 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, मेरी पार्टी कानूनी मदद करेगी

ओवैसी ने कहा कि मेरी पार्टी उन लोगों को कानूनी मदद जरूर करेगी। मैंने उनके परिजनो से वादा किया है। इसके लिए मैंने नामपल्ली के सीनियर क्रिमिनल लॉयर अब्दुल अजीम से सलाह ली है। ओवैसी ने साफ किया कि वो आतंकवाद का समर्थन नहीं करते लेकिन केंद्र की ओर से इस मामले में में दोहरा रवैया अपनाने से निराश हैं। मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस हो या अजमेर ब्लास्ट केस, किसी भी मामले में केंद्र सरकार का स्पष्ट रुख अभी तक सामने नहीं आया।

उन्होंने कहा कि मुस्लिम हमेशा से इस देश के लिए वफादार रहे हैं। आईएस कातिलों और रेपिस्टों का संगठन है उसका इस्लाम से कोई लेनादेना नहीं है। मैं, अल्लाह से दुआ मांगता हूं कि ये आतंकी संगठन खत्म हो जाए। खुफिया इनपुट के आधार पर नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने बीते पिछले बुधवार को हैदराबाद के अगल-अलग इलाकों से 11 आईएस के संदिग्धों को गिरफ्तार किया था। इस जांच में ये सामने आया कि इन लोगों ने घर के किचन और बेसमेंट में हथियार छिपाया था। ये लोग सीरिया में बैठे आईएस के एक हैंडलर के टच में भी थे।

संदिग्धों ने घर के किचन और तहखाने में बर्तनों में खतरनाक विस्फोटक छिपाया था। ये लोग रमजान के दौरान मंदिर में गोमांस फेंककर दंगा कराना चाहते थे। इन लोगों के निशाने पर पुलिस स्टेशन, मंदिर, पब्लिक प्लेसेस और वीवीआईपी थे।

Comments

comments

share it...