जानिए कितना खर्च करती है प्रियंका खुद को खूबसूरत रखने के लिए

0
265

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। फिलहाल बॉलीवुड के किसी भी प्रोजेक्ट के लिए उनके पास समय नहीं है। उनका पहला इंटरनेशनल टीवी शो ‘क्वांटिको’ सीजन 2 ऑन एयर हो गया है।

इस शो में प्रियंका बेहद सेक्सी और हॉट नजर आ रही हैं। शो में प्रियंका ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं। क्वांटिको के लिए प्रियंका ने अपनी ब्यूटी पर खास काम किया है। आज हम आपको इसी से जुड़ी ऐसी दिलचस्प बातें बताएंगे जिसे सुन आप चौंक जाएंगे।

एक वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, प्रियंका अपनी खूबसूरती पर हर महीने 1 लाख रुपए खर्च कर रही हैं। उनका स्किन केयर प्रोडक्ट 42000 रुपए का आता है। उनका मेकअप और हेयरकेयर पर खर्चा करीब 38000 है, जिसमें तमाम तरह के शैम्पू, कंडीशनर और सिरम आते हैं। इसके अलावा उनका परफ्यूम 13000 का है

दिल्लीः कांग्रेस के सांसद, शादीलाल बत्रा के ख‍िलाफ रेप का केस दिल्ली के तिलकमार्ग थाने में दर्ज कराया गया …

प्रियंका अपनी ब्यूटी के लिए सभी इंटरनेशनल प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पहली ऐसी भारतीय एक्ट्रेस हैं जो टीवी सीरियल में काम करने के लिए सबसे ज्यादा फीस लेती हैं। इस लिस्ट में फोर्ब्स मैगजीन ने प्रियंका को आठवां स्‍थान दिया है।

इंटरनेशनल लेवल पर अभिनय करने वाली प्रियंका की कमाई एक करोड़ डॉलर बताई जा रही है। प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आएंगी। ये प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्म होगी। एक बयान में प्रियंका ने ये भी कहा है कि वो दूसरी जेम्स बॉन्ड बनना चाहती हैं।

Comments

comments

share it...