तालाब में डूबकर जीजा-साले की मौत,

0
76

हरदोई जिले में बघौली थाना क्षेत्र के ग्राम बन्नापुर में तालाब में नहाते समय जीजा-साला तालाब में डूब गए। जानकारी पर पहुंचे परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से दोनों को बाहर निकाला और कछौना के एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए। यहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। बन्नापुर निवासी मनसुख की ससुराल माधौगंज थाना क्षेत्र के ग्राम हसनपुर ज्यौली में है। रक्षाबंधन पर वह अपनी पत्नी शिवानी को लेकर ससुराल गया था। वहां से उसके साथ साला अर्जुन (10) पुत्र राम सहाय भी बुधवार को बन्नापुर आ गया।
गुरुवार को मनसुख का छोटा भाई आकाश (14) पुत्र बसंतलाल गांव के पास ही स्थित शिवताल में नहाने जा रहा था। इस पर अर्जुन भी उसके साथ चला गया। नहाने के दौरान दोनों तालाब में डूब गए। तालाब में नहा रहे व आस पास खेल रहे बच्चों ने इसकी जानकारी जाकर मनसुख और उसके परिजनों को दी।
यह सभी लोग दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से दोनों को तालाब से बाहर निकाला। दोनों को कछौना स्थित एक अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। परिजन दोनों के शव लेकर वापस गांव आ गए और फिर लेखपाल व पुलिस को सूचना दी।

Comments

comments

share it...