दिनदहाड़े बाइक सवार हमलावरों ने पेट और सिर में दागी गोलियां

0
131

थाना क्षेत्र के ग्राम घुघसीना निवासी किसान जगमोहन सिंह भदौरिया (55) पुत्र रामेश्वर सिंह गुरुवार को सुबह करीब 11 बजे अपने गांव के ही संतोष के साथ तीन किमी दूर स्थित लुधियानी गांव बहन के यहां अपनी साइकिल लेने गया था। दोपहर करीब एक बजे वह और संतोष अपनी-अपनी साइकिल पर घर लौट रहे थे।
संतोष ने बताया कि घुघसीना गांव से करीब आधा किमी पहले लुधियानी मार्ग की तरफ से एक बाइक पर सवार दो लोग जगमोहन के करीब आए। पीछे बैठे व्यक्ति ने जगमोहन के पेट में गोली मार दी। जख्मी हालत में जगमोहन और वह साइकिल छोड़कर गांव की तरफ भागे।

बाइक सवार हमलावरों ने जगमोहन का पीछा करके करीब 50 मीटर आगे जाकर सिर में एक गोली और मार दी। इसके बाद उसके जेब से मोबाइल निकालकर उसे भी गोली मारकर तोड़ दिया। उधर, संतोष गांव घुघसीना पहुंचा और जगमोहन के परिजनों को घटना की जानकारी दी।  परिजन और ग्रामीण जब मौके पर पहुंचे तो जगमोहन की मौत हो चुकी थी।

परिजनों की सूचना पर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रमेश सिंह, एसएसआई सुरेशचंद्र मय फोर्स के घटनास्थल पर पहुंच गए। वहीं महेवा  में चोरी की घटना की छानबीन के लिए आए क्राइम ब्रांच प्रभारी सतेंद्र यादव टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि ग्राम घुघसीना निवासी जगमोहन लुधियानी से अपने गांव के ही एक साथी के साथ बहन के घर से आ रहा था। गांव से पहले बाइक सवारों ने उसे दो गोली मार दीं। उसकी मौत हो गई। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए हैं। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Comments

comments

share it...