पाकिस्तान की गोलीबारी में शहीद हुआ यूपी का लाल,

0
17

पाकिस्तान की गोलीबारी में जम्मू कश्मीर के चिनाव नदी के किनारे उत्तर प्रदेश के महराजगंज का लाल ‘चंद्रबदन शर्मा’ शहीद हो गए। उनके शहादत की खबर शनिवार की सुबह जैसे ही गांव सिसवनियां में पहुंची, परिजन समेत क्षेत्रवासी फूट-फूट कर रो पड़ें। चंद्रबदन के शहादत पर पिता बोले कि उन्हें गर्व है कि उनका बेटा देश के लिए शहीद हुआ है। वहीं गांववालों ने पाकिस्तान की कायराना हरकत के खिलाफ आक्रोश प्रकट किया। परिजनों के मुताबिक रविवार की सुबह तक पार्थिव शरीर घर पहुंचेगा।

शनिवार की सुबह को सिसवनियां गांव में शहीद चंद्रबदन शर्मा (24) के घर पर लोग उमड़े पड़े। सभी लोग शहीद के परिजनों को ढांढस बधाने में लगे रहे। दोपहर तक शहीद के घर पर जनसैलाब उमड़ पड़ा। शहीद के पिता भोला शर्मा गुजरात में रहकर काम करते हैं। उनके बेटे की शहादत की जानकारी हुई तो वह बेहोश हो गए। होश में आने के बाद वह घर के लिए रवाना हो गए।

शहीद चंद्रबंदन परिवार में सबसे बड़े थे। उनका छोटा भाई विमल शर्मा प्रयागराज में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में है। वहीं बहन काजल भी गोरखपुर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में हैं। चंद्रबदन अपने भाई-बहन की पढ़ाई को लेकर बेहद गंभीर रहते थे। समय-समय पर उन्हें फोन पर ही मार्ग दर्शन देते थे। भाई के शहादत की खबर सुनकर छोटे भाई एवं बहन की अश्रूधारा फूट पड़ी।

Comments

comments

share it...