पेशकार की पत्नी ने खुद को मारी गोली

0
55

प्रभारी निरीक्षक बाजारखाला धनंजय सिंह के मुताबिक, टिकैतराय तालाब स्थित सचिवालय कॉलोनी में कौशल कुमार दीक्षित रहते हैं। वे तहसीलदार सरोजनीनगर के पेशकार हैं। रविवार को उनकी आठ साल की बेटी ध्येया का जन्मदिन था। रात में सभी लोगों ने पार्टी मनाई जिसमें कई रिश्तेदार व परिचित भी शामिल हुए थे। इसमें उन्नाव निवासी कौशल की भांजी समीक्षा और उसका पति अभिषेक भी आया था। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद सभी अपने कमरे में सोने चले गए। सोमवार सुबह कमरे से ध्येया के रोने की आवाज सुनकर कौशल की भांजी समीक्षा पहुंची। उसने कमरे में मधु को नहीं देखा, तो आवाज लगाई।

समीक्षा के मुताबिक, उसने पूरे घर में मधु को तलाशा लेकिन नहीं मिली। इस पर वह तलाश करती हुई छत पर पहुंची। जैसे ही सीढ़ी का दरवाजा खोला तो सामने छत की फर्श पर गमले के पास खून से लथपथ मधु को देखकर चीख पड़ी। चीखते हुए उसने घर के अन्य लोगों को सूचना दी। आनन-फानन परिवारीजन छत पर पहुंचे और मधु को लेकर ट्रॉमा सेंटर पहुंचे जहां उनका इलाज चल रहा है। हालत काफी गंभीर है। मधु की दाहिनी कनपटी पर गोली लगी थी। पुलिस के मुताबिक, देर शाम मधु का ऑपरेशन चल रहा था।
परिवार में किसी ने नहीं सुनी गोली की आवाज
प्रभारी निरीक्षक धनंजय सिंह के मुताबिक, कमरे से लेकर छत तक हर एक पहलू पर पड़ताल की गई। मौके से लाइसेंसी रिवॉल्वर मिला है। रिवॉल्वर के चेंबर में पांच कारतूस व एक खोखा मिला है। इसे पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए दे दिया है। पूछताछ में सामने आया है कि देर रात पार्टी खत्म होने के बाद सभी अपने कमरे में चले गए। इसके बाद किसी ने कोई आहट तक नहीं सुनी। यहां तक कि गोली चलने की आवाज भी नहीं सुनी गई। पुलिस की पूछताछ में ऐसा कोई कारण परिवारीजनों ने भी नहीं बताया कि जिसके कारण मधु ने खुदकुशी का प्रयास किया है। घटना की सूचना पर एडीसीपी पश्चिम राजेश कुमार श्रीवास्तव, एसीपी बाजारखाला अनूप कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की है। हालांकि देर रात तक खुदकुशी की कोशिश के पीछे का कारण पता नहीं लग सका।

Comments

comments

share it...