मां, बेटी व बेटे ने की थी महिला इंस्पेक्टर के घर चोरी,

0
57

अशोक बिहार निवासी इंस्पेक्टर शिवा शुक्ला राजधानी में डायल 112 में प्रभारी के पद पर तैनात है। बुधवार देर रात शिवा शुक्ला बेटे कृष्णा पांडेय, बहन उमा पांडेय, उसके बेटे शिवम पांडेय व भतीजी निधि शुक्ला के साथ घर में सो रही थी। 

पीड़ित के मुताबिक, घटना रात दो से चार बजे के बीच की है। चोरों ने करीब सात लाख रुपये के जेवरात व 50 हजार नकदी चोरी कर ली। पुलिस ने इस वारदात का खुलासा शुक्रवार को कर दिया।
प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, पकड़े गए आरोपियों में दो महिलाएं व एक पुरूष शामिल हैं। पकड़े गए आरोपियों में वृंदावन सेक्टर-10 निवासी लवकुश राजपूत, शिवरता राजपूत और कंचन शामिल हैं। पूछताछ में तीनों ने वारदात को अंजाम देने की बात कबूल कर ली है।
 
प्रभारी निरीक्षक विजयेंद्र सिंह के मुताबिक तीनों आरोपी एक ही घर के हैं। शिवरता ने अपने बेटे लवकुश व बेटी कंचन के साथ वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन सोने की चेन, 8 सोने की अंगूठी, दो जोड़ी टप्स, दो बाली, पायल, बच्चों के कंगन, सिक्के, एक मोबाइल व 10200 रुपये नकदी बरामद हुआ है। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक लवकुश पर पीजीआई और कंचन पर बाराबंकी में मुकदमा दर्ज हैं।

Comments

comments

share it...