मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल,

0
96

आईजी रेंज की सर्विलांस और इटौंजा पुलिस की टीम से शुक्रवार देर रात को बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश अनिल हांडा घायल हो गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया। जबकि उसके साथियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक हांडा ट्रक-चालक व क्लीनर को बंधक बनाकर मारता पीटता था। इसके बाद ट्रक से फेंककर लूट लेता था। यह अंतरराज्यीय गिरोह का मास्टर माइंड है। इस गिरोह ने सीतापुर रोड पर सिगरेट से भरे ट्रक को लूटा था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

सीओ बीकेटी ह्रदयेश कठेरिया के मुताबिक शुक्रवार रात आइजी रेंज की सर्विलांस टीम और इटौंजा पुलिस ने अर्जुनपुर से सीतापुर मार्ग पर सोनिक मोड़ के पास चेकिंग करनी शुरू की। इस बीच बाइक सवार दो संदिग्ध युवक आते हुए दिखाई दिए।

पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बाइक पर बैठे दूसरे युवक ने फायरिंग कर दी। जिस पर आईजी रेंज की सर्विलांस टीम के प्रभारी अमर सिंह रघुवंशी व अन्य पुलिसकर्मियों ने जवाबी फायरिंग की। जिसमें बाइक सवार एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने एक बदमाश को दबोच लिया जबकि उसका साथी भाग निकला। पुलिस गिरफ्त में आया बदमाश अनिल हांडा मध्य प्रदेश के देवास स्थित टोंकखुर्द का रहने वाला है। जबकि उसके साथ राजकुमार था। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

अनिल हांडा के पास से पुलिस ने बाइक, तमंचा व कारतूस बरामद किया है। मुठभेड़ में प्रभारी निरीक्षक इटौंजा अवनीश कुमार, आईजी रेंज की सर्विलांस टीम के प्रभारी अमर सिंह रघुवंशी, इटौंजा थाने के दारोगा अवनीश कुमार, सर्विलांस टीम के सिपाही आनंद सिरोही ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। पुलिस के मुताबिक बरामद बाइक चोरी की है।

Comments

comments

share it...