यूपी:मेरठ में मासूम के साथ किया बलात्कार जानिए पूरी खबर…

0
117

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बलात्कार का एक शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक आठ साल की मासूम बच्ची को एक अधेड़ ने अपनी हवस का शिकार बना लिया. पीड़ित बच्ची के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह शर्मनाक वारदात मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र की है. जिला पुलिस प्रवक्ता ने तहरीर के आधार पर बताया कि थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में आठ साल की एक  बच्ची बीती देर शाम अपने घर के बाहर खेल रही थी. इस बीच एक अधेड़ उसे मछलियां दिखाने के बहाने पास स्थित एक गोदाम में ले गया.

गोदाम में उस अनजान शख्स ने मासूम बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और फिर उसके साथ बलात्कार किया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. बाद में घरवालों को तलाश करने पर बच्ची बदहवास हालत में मिली. उसकी हालत देखकर घरवालों को मामला समझते देर नहीं लगी.

उन्होंने फौरन इस बात की शिकायत पुलिस को दी. पुलिस प्रवक्ता के अनुसार पीड़ित बालिका का मेडिकल परीक्षण करा कर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की शिनाख्त के लिए तीन लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है.

Comments

comments

share it...