लखनऊ में 449 कोरोना पॉजिटिव मिले, कई जगह पूरे परिवार संक्रमित,

0
26

रविवार को एक दिन में अब तक के सबसे ज्यादा 449 लोग संक्रमित हुए तो वहीं रिकॉर्ड 11 मरीजों की जान भी चली गई। राजधानी में इससे पहले शनिवार को सर्वाधिक 429 मरीज मिले थे। यहां अब तक मिले संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6300 पहुंच गई है।
 
 
 
कई इलाकों में एक ही परिवार के सभी लोग संक्रमित मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग की मानें तो मरीजों की संख्या में वृद्धि की वजह जांच में आई तेजी है। रविवार को राहत की बात यह रही कि नए संक्रमितों से ज्यादा लोग ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए।

 
रविवार को केजीएमयू के कर्मचारी नेता एवं राजधानी के इंटर कॉलेज के एक शिक्षक सहित 449 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, 580 मरीज डिस्चार्ज हुए हैं। यह अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। केजीएमयू के कर्मचारी नेता के संपर्क में आने वाले सात कर्मचारी होम क्वारंटीन हो गए हैं।
इसी तरह लाटूश रोड स्थित इंटर कॉलेज के अध्यापक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। मलिहाबाद के नई बस्ती धनेवा गांव में एक युवक संक्रमित मिला है। वहीं, इंदिरानगर फायर स्टेशन में रहने वाले पुलिसकर्मी, उनकी पत्नी और बेटी भी पॉजिटिव मिली। चिनहट कोतवाली के दो सिपाहियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है।

Comments

comments

share it...