सिपाही की कार के शीशे थे काले, युवती और लोगों ने कटवाया चालान

0
102

तीस हजारी कोर्ट के पास मंगलवार को उस समय अच्छा-खासा हंगामा हो गया, जब वहां से गुजर रही एक युवती और लोगों की नजर वहां खड़ी काले शीशे वाली कार पर पड़ी। युवती ने पूछताछ की तो पता लगा कि कार दिल्ली यातायात पुलिस के सिपाही की है। 

इसके बाद युवती हंगामा करते हुए इस हुंडई एसेंट कार का चालान कराने पर अड़ गई। हंगामा देखकर पुलिसकर्मियों ने कार का चालान काट दिया। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के अतिरिक्त जनसंपर्क अधिकारी अनिल मित्तल ने बताया कि काले शीशे वाली कार चलाने वाले सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है। चालान कटवाने पर अड़ी युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना तीस हजारी कोर्ट के पास सब्जी मंडी ट्रैफिक सर्किल पर मंगलवार को हुई। कोर्ट के नजदीक मोरी गेट रेडलाइट के पास एक काले शीशों वाली हुंडई कार खड़ी थी। एक युवती की नजर उस कार पर पड़ गई। युवती ने पता किया तो मालूम हुआ कि कार ट्रैफिक पुलिस के सिपाही विकास डबास की थी।

विकास डबास कार की खिड़की खोल रहा था। यह देख युवती और पास में खड़े लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया कि कार ट्रैफिक पुलिस के सिपाही की है, इस कारण उसका चालान नहीं काटा जा रहा है। युवती इस कार का चालान कटवाने पर अड़ गई। 

इसके बाद पुलिसकर्मियों ने इस कार का चालान कर दिया। सिपाही विकास डबास ने बताया कि कार उसके भाई विशाल की है। इसका इस्तेमाल वह कर रहा था।

Comments

comments

share it...