100 आतंकियों की घुसपैठ कराने की फिराक में पाकिस्तान

0
8
PATNA, INDIA - MAY 15: RJD Chief Lalu Prasad Yadav addressing Parivartan Rally at Gandhi Maidan on May 15, 2013 in Patna, India. Addressing his first major rally in Bihar in a decade, 65 year old RJD supremo called Chief Minister Nitish Kumar a dictator. (Photo by AP Dubey/Hindustan Times via Getty Images)

पाकिस्तानी सेना जम्मू-कश्मीर में हमला कराने के उद्देश्य से भारत में 100 आतंकवादियों को घुसपैठ के लिए तैयार कर रही है।  सूत्रों के मुताबिक राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता वाली कैबिनेट की सुरक्षा समिति की एक बैठक के दौरान संभवत: इस बात की जानकारी दी है कि पाकिस्तानी सेना 100 आतंकवादियों को भारत में घुसपैठ के लिए तैयार कर रही है।

खुफिया एजैंसियों की जानकारी के मुताबिक घुसपैठ कराने की खातिर करीब दर्जन भर ठिकाने सक्रिय कर दिए हैं। खुफिया एजेंसियों के हवाले से एनएसए ने प्रधानमंत्री के अलावा सीसीएस के सदस्यों – गृह मंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज – को बताया कि पाकिस्तानी सेना ने लक्षित हमलों का बदला लेने के लिए आतंकवादियों की घुसपैठ कराने की खातिर करीब दर्जन भर ठिकाने सक्रिय कर दिए हैं ।

हंदवाड़ा मुठभेड़ में आर्मी कैंप पर हुए हमले पर भारतीय सेना का बयान,जानिए क्या कहा सेना ने…

बीती रात सेना ने जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की तीन कोशिशें  नाकाम कर दीं। घुसपैठ की ये कोशिशें पाकिस्तानी चौकियों की मदद से की गई थीं। सेना के एक अधिकारी ने यहां कहा, ‘सेना ने जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर दो अलग-अलग सेक्टरों में पांच और छह अक्तूबर की दरम्यानी रात को घुसपैठ की तीन कोशिशें नाकाम कीं।



Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here