एजाज खान की मोदी और योगी के लिए अभद्र भाषा- देखें विडियो

0
62

 टीवी एक्टर एजाज खान ने एक नए विवाद को न्योता दे दिया है. एजाज खान ने फेसबुक पर एक वीडियो अप्लोड कर गौ रक्षा के नाम पर हो रहे हमलों पर सवाल उठाए हैं. लेकिन बातें करते-करते जिस भाषा पर एजाज पहुंच गए उससे नया विवाद होना तय है. दिलचस्प ये भी है इन दिनों वो अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. सवाल ये है कि क्या ये बयान फिल्म का नाम चमकाने के लिए दिया गया है.

गौ रक्षा के नाम पर हिंसा पर बोलते-बोलते एजाज खान कुछ ज्यादा ही बोल गए. वीडियो में एजाज कहते दिख रहे हैं “अगर आप लोग मर्द हो, माई के लाल हो – मोदी जी, योगी जी और गौ रक्षक ये है हार्ले डेविडसन. हार्ले डेविडसन ये बेल्ट है. ये मैंने कल एयरपोर्ट से खरीदा है. ये उसका बिल है 8 हजार रुपये खर्चा किया है मैंने. अब मैं गौ रक्षकों से, मोदी जी से और योगी जी से ये बोलता हूं कि हार्ले डेविडसन गाय माता का बेल्ट बेच रहा है दिस इज ए काऊ लेदर बेल्ट जो पूरे हिंदुस्तान में और पूरे वर्ल्ड में बिक रहा है.”

एजाज ने योगी आदित्यानाथ को हार्ले डेविडसन की गाय की खाल वाली बेल्ट की बिक्री रोकने की चुनौती दी है. एजाज के संदेश से ज्यादा एजाज के तरीके ने सवाल खड़े कर दिए हैं.

एजाज ने ये बयान कश्मीर से दिया है. कश्मीर में उनकी फिल्म ‘है तुझे सलाम इंडिया’ की शूटिंग चल रही है. इससे पहले भी उनकी फिल्म ‘लव डे’ आई थी तो उन्होंने पिछले साल अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के भांजे की महफिल में विवादित गाना गाया था.

बिस बॉस में रहने के दौरान और सोशल मीडिया पर एजाज खान विवाद खड़े करके ही सुर्खियां बनाते रहे हैं. सवाल ये है कि कि क्या ये ताजा बयान एक बार फिर सुर्खियां बटोर कर फिल्म को सस्ती लोकप्रियता दिलाने की कोशिश है?

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here