अमित शाह ने रद्द की मेरठ में पदयात्रा, कहा- उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ 161% बढ़ गया है

0
24

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मेरठ के कारोबारी अभिषेक की हत्या के विरोध में अपना पदयात्रा कार्यक्रम रद्दा कर दिया. अमित शाह ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए. अमित शाह ने कहा, ”दोनों अखिलेश यादव और राहुल गांधी दोनों शहजादे आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं. इसमें वो दोनों अभिषेक की हत्या पर जवाब दें. अगर ये इस हत्या का जवाब नहीं देते हैं तो यूपी की जनता इन्हें सबक सिखाए.”

अमित शाह ने कहा, ”उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था सबसे बड़ी समस्या है. यूपी में रोज 13 हत्याएं होती हैं, रोज 24 बलात्कार होते हैं. उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ 161% बढ़ गया है.” अमित शाह ने दोनों ही पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि एक ने देश को लूटा तो दूसरी पार्टी ने प्रदेश को लूटा.

लखनऊ के करियर पाथवे में हुआ सरस्वती पूजन ! कांउसलिंग क्षेत्र में कार्यरत है करियर पाथवे!

अमित शाह ने कहा, “हम यूपी को देश का नंबर एक राज्य बनाना चाहते हैं. ये काम सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं.”

आपको बता दें कि अमित शाह आज मेरठ में चुनाव प्रचार के लिए पदयात्रा करने वाले थे. जहां अमित शाह को पदयात्रा शुरू करनी थी, वहीं कुछ दूरी पर कल रात एक गुटका व्यापारी अभिषेक की हत्या कर दी गई थी. अमित शाह ने इसी हत्या के विरोध में अपनी पहली पदयात्रा रद्द कर दी. पदयात्रा रद्द करने के बाद अभिषेक के परिवार से मिलने उनके घर भी घए.

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here