अनुष्का ने खोल डाले शाहरुख़ के ये 3 बड़े राज़ जिसे कोई नही जानता

0
57
बॉलिवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में जुट गई हैं। फिल्म के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने फिल्म के अलावा शाहरुख से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताई जिनसे दुनिया वाकिफ नहीं है। अनुष्का, शाहरुख के साथ ‘रब ने बना दी जोड़ी’, ‘जब तक जान’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ में काम कर चुकीं है और इन दिनों वह उनके साथ आनंद एल राय की अनटाइटल फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

शाहरुख कभी भी थर्मल नहीं पहन सकते
अनुष्का शाहरुख के बारे में पहला राज खोलते हुए कहती हैं, ‘शाहरुख के बारे में यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि कितनी भी ठंड क्यों न हो वह कभी थर्मल नहीं पहनेंगे। हमने ‘जब हैरी मेट सेजल’ की ज्यादातर शूटिंग यूरोप में की है और वहां हमेशा कड़ाके की ठंड पड़ती है, इतनी ठंड कि मैं तो चार लोगों का थर्मल पहन लूं तो भी कम पड़ जाए। कड़ाके की ठंड में भी शाहरुख कभी थर्मल नहीं पहनते थे, थर्मल ठंड से बचने के लिए पहना जाता है। जब कभी मैं शाहरुख से सेट पर पूछती थी कि आपको ठंड नहीं लग रही है, तो वह हमेशा कहते हां मुझे ठंड लग रही है लेकिन मैं कभी भी थर्मल नहीं पहनूंगा,जब में शाहरुख को थर्मल पहनने के लिए ज्यादा जोर डालती या जिद करती तो उस समय शाहरुख हमेशा पलटकर मुझे कहा करते थे थर्मल पहनने से पहले मरना अच्छा है।’

खाने-पीने में नखरा नहीं करते शाहरुख
शाहरुख का दूसरा राज खोलते हुए अनुष्का आगे कहती हैं, ‘शाहरुख कुछ भी खा सकते है, कुछ लोग होते है जिनके खाने-पीने में कई नखरे होते हैं, जैसे मैं यह खाता हूं, वह खाता हूं, लेकिन शाहरुख कुछ भी खा सकते है, उनके सामने कुछ भी रख दिया जाए वह सब खा सकते है, खाने के मामले में उनके कोई नखरे नहीं है।’

 
 

शाहरुख हमेशा अपने साथ अपना सारा सामान रखते हैं
शाहरुख का तीसरा राज खोलते हुए अनुष्का बताती हैं, ‘शाहरुख अपने साथ अपनी सारी चीजें लेकर चलते हैं। हाल ही में एक दिन शूटिंग के दौरान मैंने शाहरुख को बताया की मुझे एक ऐक्शन सीन शूट करना है, तो शाहरुख ने मुझे बताया की ऐक्शन सीन अगर हवा में लटक कर करना है तो हारनेस का इस्तेमाल कैसे करना चाहिए। इसके लिए उन्होंने अपनी वैनटी से हारनेस भी मंगवाई। तब मैंने शाहरुख से पूछा कि क्या आप अपनी गाड़ी में यह सब सामान भी रखते हैं, तब शाहरुख ने बताया कि वह अपने साथ हर चीज साथ लेकर चलते हैं। शाहरुख हमेशा अपने साथ अपना सारा सामान रखते है, उसमें गेम्स होते है, ऐक्शन का समान होता है और एक बात यह भी है कि जो चीज शाहरुख ने दस साल पहले भी इस्तेमाल किया होगा, वह चीज भी उनके पास उनकी वैन के सामान में साथ रखी होगी’।

अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में अनुष्का एक गुजराती लड़की का किरदार निभा रही है, फिल्म में शाहरुख एक गाइड की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। फिल्म को संगीत से सजाया है प्रीतम ने।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here