कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने किया सफाई को लेकर औचक निरिक्षण, दिए निर्देश, खुद भी उठाई झाड़ू

0
226

आज दिनांक 8/05/2017 को उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री माननीय ब्रजेश पाठक ने औचक निरिक्षण शहर में कई जगह किया ! कई जगह कार्य संतोषजनक न पाकर निर्देश भी दिए !

प्रातः 7 बजे से ही मंत्री जी लखनऊ के कार्यवाहक महापौर सुरेश अवस्थी जी के साथ औचक निरिक्षण को निकले ! शुरुवात में वे हैदर कैनाल बड़ा नाला पर गए, और वहां नाले की सफाई का जायजा लिया उसके उपरांत 1090 चौराहे पर बड़े नाले की साफ़ सफाई को लेकर उन्होंने अधिकारियो को निर्देश दिया ! गोमती बंधा बैरल 20 पर नाले की फिल्टर प्रणाली को बंद देखकर तत्काल जी एम् को सफाई के निर्देश दिया ! साथ ही सूरजकुंड पार्क के सामने बाढ़ पम्पिंग स्टेशन का भी निरिक्षण किया !

लोगो में जागरूकता फैलाने के लिए लालबाग में नगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा जी के कार्यलय के सामने वाली बस्ती में खुद भी झाड़ू हाँथ में उठाई और सफाई अभियान में हिस्सा लिया !

साथ ही हांथी पार्क नक्षत्रशाला के सामने वाली बस्ती में सफाई की व्यवस्था देखी !

बस्ती में दिन में जल रही स्ट्रीट लाईट को लेकर थोड़ी नाराजगी दिखाई और उसे तुरंत बंद कराया ! वहीँ लोगो से हाल चाल पूछते हुए मंत्री जी केजीएमयू के बंद पड़े संक्रामक रोग विभाग पहुंचे जहाँ महापौर जी को उसे तुरंत ही व्यवस्थित कराकर चालु कराने का निर्देश दिया !

मंत्री जी ने बताया की जब तक लोगो  में सफाई रखने की खुद बखुद भावना विकसित नहीं होगी तब तक ऐसी मुश्किलों का सामना करते रहना पड़ेगा , वहीँ शाशन की जिम्मेदारियों को पूर्ण कराने का आश्वासन भी दिया ! पोलिथीन के इस्तेमाल पर जल्द क़ानून बनने की सम्भावना जताई वहीँ बार बार निरिक्षण करते रहने को कहा !

देखें विडियो 

Comments

comments

Related posts:

 आरजेडी पार्टी के शक्तिशाली विधायक  राज बल्‍लभ यादव जेल से बाहर।मेरे साथ रेप करने वाले शक्तिशाली विध...
ममता के सांसद की मोदी पर अभद्र टिप्पणी, बीजेपी ने कहा- टीएमसी नेता पर कार्रवाई हो
BJP ने घोषणापत्र जारी किया, इसमें महिला सुरक्षा से लेकर युवाओं को रोजगार और किसानों की सुविधा का खा...
मायावती के खिलाफ उठे बगावत के सुर, ख़त्म हो रही बसपा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here