उत्तर प्रदेश के कई इलाको में बच्चा चोर बताकर पीटा

0
18

मुरादाबाद मंडल में बच्चा चोरी की अफवाहें जानलेवा हो चली हैं। बुधवार को अमरोहा में पांच, ठाकुरद्वारा और संभल में एक-एक शख्स को बच्चा चोर समझकर भीड़ ने पीट दिया। बच्चा चोर गिरोह की अफवाह फैलाने के आरोप में तीन लोगों को अमरोहा पुलिस ने जेल भेज दिया।

अमरोहा में मजहबी किताब बेचने वाली एक महिला को बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी। जिसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर महिला को उसके परिजनों को सौंप दिया है। मंडी धनौरा में मंगलवार की देर रात थाना क्षेत्र के गांव कमेलपुर में ग्रामीणों ने एक महिला की बच्चा चोरी के शक में पिटाई कर दी। 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को बचाया गया। गजरौला में देर रात थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर में ग्रामीणों ने एक विक्षिप्त युवक को गांव में घूमते हुए देखा उसे बच्चा चोर गिरोह का सदस्य समझकर पीट दिया। इसे पुलिस को सौंपने पर पता लगा वह मूक-बधिर है। 
रुखालू क्षेत्र में भी रूखालू में खेत पर सिंचाई करने जा रहे एक किसान को ग्रामीणों ने घेर कर पीटा और चोर का शोर मचा दिया। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा तहसील के कोतवाली थाने के गांव लालापुर पीपलसाना में स्कूल के पास घूम रहे एक युवक को ग्रमीणों ने बच्चा चोर होने के शक में पकड़ कर पीटा। बाद में पुलिस ने जांच के बाद उसे बिना कार्रवाई के छोड़ दिया।

Comments

comments

Related posts:

स्कूल से लौट रही नाबालिग को अगवा कर गाड़ी में किया गैंगरेप!
कार से ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कुचलने की कोशिश, जख्मी हालत में पीछा कर एक को पकड़ा
आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ट्रक चालक को आई झपकी तो मारी कंटेनर में भीषण टक्कर,
एटीएम कार्ड अपडेट करने का झांसा देकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के दोस्त को साइबर ठगों ने बनाया शिकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here