आज कांग्रेस से जुड़ सकते हैं सिद्धू, राहुल से करेंगे मुलाकात

0
10

क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू आज कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. राहुल गांधी से सिद्धू की मुलाकात का आज कार्यक्रम है. सिद्धू की पत्नी पहले ही कांग्रेस में शामिल हो चुकी है. पंजाब कांग्रेस के चीफ अमरिंदर सिंह ने सोमवार को कहा था कि अगले 48 घंटों में सिद्धू कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि नामांकन शुरू हो गए हैं और कभी भी सिद्धू पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

सिद्धू के कांग्रेस ज्वाइन करने पर कांग्रेस नेता अमरिंदर सिंह ने सोमवार को भी कहा था कि उम्मीद है कि सिद्धू अगले एक दो दिनों में कांग्रेस के साथ जुड़ेंगे. अमरिंदर ने कहा कि बुधवार से हमारा कैंपेन शुरू हो जाएगा तो वह कभी भी पार्टी के साथ जुड़ सकते हैं. अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ेगे, वहीं उनकी पत्नी चुनाव नहीं लड़ेंगी.

समाजवादी पार्टी में सुलह के आसार, ढाई घंटे चली पिता और पुत्र की मुलाकात

‘अमृतसर लोकसभा सीट पर कांग्रेस अध्यक्ष लेंगी फैसला’
अमृतसर की लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर  अमरिंदर  ने कहा कि इस पर कांग्रेस अध्यक्ष निर्णय लेंगी कि वहां से कौन चुनाव लड़ेगा. अमरिंदर ने कहा कि आने वाले चुनाव में हमारा मुख्य मुद्दा पंजाब में फैला हुआ नशा और बेरोजगारी होगा. वहीं हम पंजाब की इकोनॉमी को पटरी पर लाने का काम करेंगे. पूर्व आर्मी चीफ जेजे सिंह के चुनाव लड़ने पर अमरिंदर ने कहा कि उनका राजनीति में स्वागत है. हम पटियाला के लोग सभी का स्वागत करते हैं.

इससे पहले सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने सोमवार को पंजाब के लिए कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया. पंजाब के लिए कांग्रेस के घोषणा पत्र में कई वादे किए गए हैं. घोषणा पत्र में पंजाब में वीआईपी कल्चर खत्म करने ड्रग की समस्या से मुक्ति समेत कई मुद्दे शामिल किए गए हैं. इसके अलावा युवाओं के रोजगार के लिए भी खई वादे किए गए हैं.

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here