डी कंपनी का निकला दिवाला, दाऊद को लगभग 50 हज़ार करोड़ की चपत

0
89

पीएम मोदी के इस बड़े फैसले ने अंडरवर्ल्ड का सुलतान दाऊद इब्राहिम आसमान से ज़मीन पर दे पटका

500 और 1000 के नोट बंद होने से जहां भ्रष्टाचारी और कालेधन के कुबेर ही नहीं त्रस्त नजर आ रहे हैं बल्कि आतंकी और उसके आका भी भारत के इस सर्जिकल स्ट्राइक से कराह रहे हैं। बताया जा रहा है कि 500 और 1000 के नोट पर रोक से भारत के सबसे बड़े दु्श्मनों में से एक दाऊद इब्राहिम भी परेशान नजर आ रहा है। भारत के महज एक कदम से पाकिस्तान में बैठे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को 50 हजार करोड़ से ज्यादा का नुकसान हुआ है। इस झटके से दाऊद खासा परेशान हो गया है।

इतना ही नहीं पाकिस्तान और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम अब भारत में नकली नोटों का कारोबार नहीं कर पाएंगा। एक अनुमान के मुताबिक भारतीय अर्थव्यवस्था में लगभग 400 करोड़ रुपये के नकली नोट हैं। लेकिन अब इन नकली नोटों का कारोबार खत्म हो जाएगा। भारत में सबसे ज्यादा नकली नोट पाकिस्तान की तरफ से भेजे जाते थे। जिनका इस्तेमाल आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए किया जाता था।

विश्व की पांच सबसे महंगी इमारतों में, प्रथम स्थान मिला ‘मस्जिद अल हरम को’

यही नहीं अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम भी हवाला और नकली नोटों के जरिये भारत की अर्थव्यवस्था पर चोट पहुंचा रहा था। लेकिन सरकार के इस फैसले से इस कारोबार पर भी लगाम लगेगी। बताया जा रहा है कि दाऊद अपने गुर्गों के जरिए भारत में रियल स्टेट के कारोबार से जुड़ा है। और पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी ISI की मदद कर रहा है।

Comments

comments

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here